S M L

हेलिकॉप्टर क्रैश में बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस

विमान की लातूर में क्रैश लैंडिंग करवानी पड़ी

FP Staff Updated On: May 25, 2017 02:45 PM IST

0
हेलिकॉप्टर क्रैश में बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस एक हेलिकॉप्टर क्रैश में बाल-बाल बच गए. सीएम देवेंद्र फडनवीस के विमान की लातूर में क्रैश लैंडिंग करवानी पड़ी. उड़ान भरने के बाद ही विमान में गड़बड़ी आई थी. हादसे में उन्हें किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ. विमान में सवार दूसरे लोग भी सुरक्षित हैं.

हादसे के बाद सीएम देवेंद्र फडनवीस ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि उनका हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ है लेकिन वो और उनकी टीम पूरी तरह से सुरक्षित हैं

सीएम फडनवीस का हेलिकॉप्टर लातूर जिले के निलंगा में तकनीकी खामी के चलते बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. डीजीसीए के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह एक दुर्घटना थी और हेलिकॉप्टर को काफी क्षति पहुंची है.

मुख्यमंत्री राज्यभर के किसानों से संपर्क बढ़ाने के लिए भाजपा के ‘‘शिवार संवाद सभा’ में शिरकत करने के लिए लातूर गए थे.

उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं सुरक्षित हूं. एक छोटी सी दुर्घटना थी. लोगों को अफवाहों में विश्वास नहीं करना चाहिए.’’ निलंगा में हवाईपट्टी से उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर में तकनीकी खामी आ गई थी. वह वहां एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कोई घायल नहीं हुआ. मेरे मीडिया सलाहकार केतन पाठक को हल्की चोटें आईं है. महाराष्ट्र की 11 करोड़ जनता की दुआओं से मैं सुरक्षित हूं.’’ हेलिकॉप्टर का पायलट भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है.

फडनवीस ने कहा, ‘‘यह एक नया हेलिकॉप्टर है. हम इस घटना के बारे में पुलिस से जानकारी लेंगे.’’ हाल ही में विदर्भ क्षेत्र के गढ़चिरौली की यात्रा के दौरान भी उनके हैलिकॉप्टर में तकनीकी खामी आई थी, जिसके बाद उन्हें नागपुर के लिए सड़क मार्ग से यात्रा करनी पड़ी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi