S M L

बीजेपी नेता गिरफ्तार, चलती बस में किया था महिला को किस

बीजेपी नेता रवींद्र बावंथाडे द्वारा महिला के साथ जबरदस्ती करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

FP Staff Updated On: Jul 05, 2017 12:43 PM IST

0
बीजेपी नेता गिरफ्तार, चलती बस में किया था महिला को किस

हाल ही में महाराष्ट्र के बीजेपी नेता रवींद्र बावंथाडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो चलती बस में एक महीला के साथ शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे थे. वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आखिरकार करीब एक हफ्ते बाद बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है.

27 जून को बस में मौजूद अन्य पैसेंजर्स ने बीजेपी नेता की इस हरकत का वीडियो शूट कर लिया था. बीजेपी नेता ररवींद्र बावंथाडे द्वारा महिला के साथ जबरदस्ती करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने महिला कि शिकायत दर्ज की थी. महिला का कहना है कि बीजेपी नेता ने उसके साथ जबरदस्ती की थी.

बताया जा रहा है कि ये मामला महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का है. बस में लगे सीसीटीवी कैमरा ने बीजेपी नेता की ये शर्मनाक हरकत रिकार्ड कर ली थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बीजेपी नेता महिला को किस करते हुए नजर आ रहा हैं. वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने चंद्रपुर थाने मे रिपोर्ट लिखाई और आरोप लगाए कि रवींद्र ने उसे शादी और नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

रविंद्र के खिलाफ 376 (2)66ई , 67 ए के तहत झांसा देकर यौन शोषण करने और सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया गया है. हालांकि स्थानीय भाजपा नेता इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि रवींद्र अब पार्टी में सक्रिय नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi