S M L

जीएसटी की 'वर्कशाप' में खर्राटे लेते नजर आए कुछ विधायक

सीएम ने कहा कि राजनीति में वैचारिक मतभेद हो सकते है लेकिन देश के विकास के फैसले पर सहमति स्वागत योग्य है

FP Staff | Published On: May 15, 2017 07:58 PM IST | Updated On: May 15, 2017 07:58 PM IST

जीएसटी की 'वर्कशाप' में खर्राटे लेते नजर आए कुछ विधायक

जीएसटी विधायक को लेकर लखनऊ के लोकभवन में जीएसटी वर्कशाप का आयोजन किया गया. इस वर्कशॉप में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ विधानसभा स्पीकर हृदयनारायण दीक्षित सहित बड़ी संख्या में विधायकों ने हिस्सा लिया.

दिलचस्प बात ये रही कि जीएसटी के तमाम तकनीकी पहलुओं की जानकारी देने के लिए बुलाई गई इस 'क्लास' में कई विधायक सोते दिखाई दिए. एक तरफ जीएसटी पर चर्चा चल रही थी, कुछ विधायक खर्राटे लेते दिखाई दिए. इस दौरान कैमरे की नजर आने की खबर से कुछ अचानक उठ भी गए.

राजनीति में हो सकते है वैचारिक मतभेद

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायकों की अनुशासन के लिए तारीफ की. सीएम ने कहा कि राजनीति में वैचारिक मतभेद हो सकते है लेकिन देश के विकास के फैसले पर सहमति स्वागत योग्य है. उन्होंने देश के आर्थिक सुधार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा कि देश के आठ राज्यों में जीएसटी पास हो चुका है. अब उत्तर प्रदेश पर इसे पास कराने की जिम्मेदारी है. यह बिल व्यापारियों और उपभोक्ताओं के हित में है. इस जीएसटी कानून को पास करने का दायित्व उत्तर प्रदेश विधानमंडल पर आया है.

उन्होंने कहा कि जीएसटी को देश भर में समर्थन मिल रहा है. इसको लेकर हमारे माननीयों के दिल में जो शंकाएं होंगीं, उन्हें दूर करने की पूरी कोशिश की जाएगी. कार्यशाला में विधायकों को जीएसटी विधेयक के संबंध में पूरी जानकारी दी जाएगी.

न्यूज़ 18 साभार

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi