S M L

जयललिता के कोडानाडु एस्टेट से जुड़ी एक और रहस्यमय मौत

यह कोडनानु एस्टेट से जुड़े किसी व्यक्ति की मौत की दूसरी घटना है

Bhasha | Published On: Jul 04, 2017 03:44 PM IST | Updated On: Jul 04, 2017 03:44 PM IST

0
जयललिता के कोडानाडु एस्टेट से जुड़ी एक और रहस्यमय मौत

दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के कोडानाडु एस्टेट का रहस्य और गहरा होता जा रहा है.  कोडानाडु एस्टेट जुड़े एक और व्यक्ति की मौत हो गई. इसके एक अकाउंटेंट का शव मंगलवार को उसके घर में फांसी पर लटका मिला.

पुलिस ने कहा कि 28 वर्षीय दिनेश कुमार रहस्यमयी परिस्थितियों में कोथागिरि में अपने घर में पंखे से लटका मिला.

सुरक्षा गार्ड की हत्या से गहराया था रहस्य 

इस मौत से करीब दो महीने पहले इस एस्टेट के एक सुरक्षागार्ड की 24 अप्रैल को एक गिरोह ने हत्या कर दी थी. जबकि एक अन्य सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाद में इस मामले में एक संदिग्ध की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. एक अन्य भी संदिग्ध एक और सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था लेकिन उसकी पत्नी और बेटी की मौत हो गई थी.

पुलिस ने कहा कि जयललिता के विश्राम गृह एस्टेट से जुड़े तीन में से एक अकाउंटेंट कुमार के शव को कोथागिरि सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां बुधवार को पोस्टमार्टम होगा.

पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि कहा जा रहा है कि एस्टेट में कुमार और कुछ अन्य कर्मियों ने दो दिन पहले इस एस्टेट के प्रबंधन में बदलाव की संभावना पर अपनी नौकरी के भविष्य के बारे में बात की थी.

पुलिस ने कहा कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि कुमार की मौत के पीछे कोई पारिवारिक विवाद था या एस्टेट से जुड़ा कोई मामला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi