विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केटी पेरी ने पोस्ट की 'काली' की तस्वीर, भारतीयों को फिर आया गुस्सा

स्नैपचैट सीआई, सोनू निगम, मारिया शारापोवा के बाद अब भारतीय सोशल मीडिया वाले फिर भड़क गए हैं

FP Staff Updated On: Apr 20, 2017 09:23 AM IST

0
केटी पेरी ने पोस्ट की 'काली' की तस्वीर, भारतीयों को फिर आया गुस्सा

लोकप्रिय सिंगर केटी पेरी इन दिनों भारतीयों के निशाने पर हैं. दरअसल केटी पेरी ने हाल ही में अपने मूड को लेकर इंस्टाग्राम पर 'काली माता' की एक तस्वीर पोस्ट की थी. जैसे ही ये तस्वीर इंटरनेट तक पहुंची, लाखों भारतीयों ने केटी पेरी पर 'काली माता' का अपमान करने को लेकर भड़ास निकालनी शुरु कर दी. पिछले एक हफ्ते में इस तरह का ये तीसरा मामला है.

काली माता की तस्वीर पोस्ट होने के बाद बहुत से भारतीयों ने सिंगिंग सेंसेशन को उनकी देवी का अपमान करने को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. केटी पेरी के पोस्ट पर एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर कहा कि जब आपको ये नहीं पता कि ये तस्वीर क्या कहती है...तो इससे आप अपना मूड कैसे समझा सकती हैं. हालांकि कुछ लोग हॉलीवुड सिंगर के समर्थन में भी खड़े दिखाई दिए और केटी पेरी को इस मामले को गंभीरता से न लेने की सलाह दी.

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

एक शख्स ने लिखा, इसमें बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है. उसका (केटी पेरी) मतलब था कि वो वैसे ही गुस्से में है जैसे की तस्वीर में देवी है. मैं भी एक स्वाभिमानी भारतीय हूं. आपको बता दें कि केटी पेरी का भारत और हिंदू संस्कृति के प्रति विशेष लगाव पूरी दुनियाभर में फेमस है. उन्होंने 2010 में अपने पूर्व पति रसेल ब्रांड से राजस्थान में पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी की थी.

इससे पहले स्नैपचेट विवाद हुआ और उसके बाद सोनू निगम और अजान विवाद हुआ. स्नैपचेट के सीईओ ने कहा था कि यह ऐप केवल अमीर लोगों के लिए है. मैं इसे गरीब देशों जैसे भारत और स्पेन में नहीं ले जाना चाहता. इससे काफी भारतीय नाराज हुए थे और कुछ अनाम भारतीय हैकरों का दावा है कि उन्होंने स्नैपचैट को हैक कर उसके 17 लाख यूजर का डाटा लीक कर दिया है. वहीं बॉलीवुड सोनू निगम को भी अपने अजान को लेकर दिए गए बयान के चलते काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.

गौरतलब है कि भारतीय फैंस इससे पहले स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा द्वारा भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को न पहचानने को लेकर भी काफी नाराज हो गए थे. उस समय पर भी भारतीयों ने शारापोवा को सोशल मीडिया को खूब ट्रोल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi