S M L

मध्य प्रदेश: कमिश्नर ने व्हाट्सऐप पर शेयर किया अश्लील वीडियो

स्थानीय बीजेपी नेता पद्मेश गौतम ने पीएमओ में कमिश्नर की शिकायत की है

FP Staff Updated On: Jun 28, 2017 06:57 PM IST

0
मध्य प्रदेश: कमिश्नर ने व्हाट्सऐप पर शेयर किया अश्लील वीडियो

आज के सोशल मीडिया के जमाने में पलक झपकते ही किसी को भी ट्रोल किया जा रहा है. किसी का भी मजाक बना दिया जा रहा है. हैरान करने वाली बात है कि सोशल मीडिया पर मजाक की कोई हद तय नहीं की जा सकती.

इस वजह से किसी भी नेता, अभिनेता या सरकारी योजनाओं का मजाक उड़ाने के लिए लोग अश्लीलता का भी सहारा ले रहे हैं. कई बार लोग इस तरह के वीडियो और मैसेज को देखे या पढ़े बगैर आगे फॉरवर्ड कर देते हैं. भूलवश भी ऐसे वीडियो या मैसेज लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर हो जाते हैं.

कुछ तो जान-बूझकर ऐसा करते हैं. आम लोगों द्वारा ऐसा किया जाना सामान्य सी बात है लेकिन भूल अगर कोई सरकारी अधिकारी करे तो यह बहुत ही गंभीर बात हो जाती है.

मध्य प्रदेश में सतना नगर निगम के कमिश्नर द्वारा 22 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद अब कटनी के नगर निगम कमिश्नर सुर्खियों में हैं. कटनी कमिश्नर ने व्हॉट्सऐप ग्रुप में एक अश्लील वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'स्वच्छ भारत अभियान' का मजाक उड़ाया गया है.

दरअसल, एक व्हॉट्सऐप ग्रुप में कमिश्नर संजय जैन ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियों में स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े गीत पर एक महिला अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही थी.

वीडियो के शेयर होने के कुछ देर बाद कमिश्नर जैन को अपनी गलती का अहसास हो गया. उन्होंने ग्रुप में संदेश लिखा कि वीडियो को वो डिलीट कर रहे थे लेकिन गलती से पोस्ट हो गया. तब तक उनके वीडियो शेयर करने का विरोध जोर पकड़ने लगा था.

कमिश्नर ने दी सफाई 

हालांकि, कमिश्नर ने अपनी सफाई में इसी ग्रुप में कहा कि 'वीडियो को वे डिलीट कर रहे थे लेकिन गलती से पोस्ट हो गया. ये मैसेज मुझे भी बहुत बुरा लगा, इसलिए में इसे डिलीट कर रहा था. ऑन द वे होने के कारण धोखे से ये फॉरवर्ड हो गया. उन्होंने अपनी गलती के लिए खेद भी जताया.'

शहर में नगर निगम कमिश्नर का विरोध शुरू हो गया है. स्थानीय बीजेपी नेता पद्मेश गौतम ने पीएमओ में कमिश्नर की शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि ऐसा वीडियो शेयर करना गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. साथ ही वीडियो के जरिए भारत सरकार का मजाक उड़ाया गया है.

(साभार: न्यूज़18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi