S M L

भरोसा नहीं तो मेरा, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लिया जाए- कपिल मिश्रा

सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के साथ अपना भी लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने को तैयार हैं

FP Staff | Published On: May 08, 2017 11:52 AM IST | Updated On: May 08, 2017 11:52 AM IST

0
भरोसा नहीं तो मेरा, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लिया जाए- कपिल मिश्रा

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए घूस के आरोपों पर कपिल मिश्रा ने कहा है कि अगर उनकी बातों पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है तो लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लिया जाए. एसीबी के दफ्तर जाते वक्त कपिल मिश्रा ने कहा है कि कोई भी आरोपी अपना अपराध स्वीकार नहीं करता है.

कपिल मिश्रा ने कहा है कि इस मामले में सच्चाई को सामने लाने के लिए वो लाई डिटेक्टर टेस्ट भी करवाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ सत्येन्द्र जैन और केजरीवाल का भी लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा लिया जाए, सबकुछ साफ हो जाएगा.

कपिल मिश्रा ने वाटर टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी से भी डिटेल साझा किए हैं. इसमें मुख्यमंत्री के दो करीबी सहायकों के नाम भी शामिल हैं .

कपिल मिश्रा ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि ‘आप के कुछ सदस्यों’ ने उन्हें कहा है कि केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आने वाले बुधवार को बर्खास्त करने का मन बना लिया है.

क्या है पूरा मामला?

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर अपने ही मंत्री से घूस लेने का आरोप लगाया था. कपिल मिश्रा ने कहा था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनकी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने दो करोड़ रुपये नकद दिए हैं. ये पैसे उन्होंने अरविंद केजरीवाल को घर पर दिए थे. कपिल मिश्रा ने कहा था कि केजरीवाल को रुपए लेते हुए उन्होंने अपनी आंखों से देखे हैं. कपिल मिश्रा ने मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बाद ये खुलासा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi