विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कमल हासन नहीं मनाएंगे जन्मदिन, बिताएंगे बाढ़ पीड़ितों संग वक्त

माना जा रहा है कि हासन जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं

Bhasha Updated On: Nov 07, 2017 11:29 AM IST

0
कमल हासन नहीं मनाएंगे जन्मदिन, बिताएंगे बाढ़ पीड़ितों संग वक्त

अभिनेता कमल हासन का मंगलवार को जन्मदिन है. हालांकि उन्होंने कहा है कि वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे और इसकी बजाय वह मूसलाधार बारिश से प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे. कमल हासन के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता बारिश से अत्यधिक प्रभावित क्षेत्र पल्लीकरानाई भी जाएंगे और वहां बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे.

राजनीति में आ सकते हैं

प्रवक्ता ने बताया, ‘इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय किया है, जब चेन्नई के लोग बारिश से परेशान हैं. इसके बजाय वह अवडी में नरपानी इयक्कम (कल्याण आंदोलन) द्वारा बनाए गए मेडिकल कैंप जाएंगे.’ हासन के प्रवक्ता ने ज्यादा जानकारी दिए बिना बताया कि हासन लोगों से बातचीत करेंगे और भविष्य की योजनाओं को लेकर लोगों से मुलाकात करेंगे.

साथ ही उन्होंने अपने ऐसे चाहने वालों को संदेश दिया है जो इस बात से खुश नहीं हैं कि वह अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं. उन्होंने कहा है कि यह बेहतर होगा कि वह इस दिन का इस्तेमाल किसी बेहतर कार्य में दें जिससे लोगों का भला हो.

गौरतलब है कि कमल हासन के राजनीति में आने की अटकलें लंबे वक्त से लगाईं जा रही हैं. माना जा रहा है कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं. उनके जन्मदिन ना मनाने और पीड़ितों से मिलना भी इसी मद्देनज़र जनता के बीच उनकी छवि बनाने से जोड़ कर देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi