S M L

भारत में शो से पहले जस्टिन बीबर ने क्या कहा भारत के बारे में!

जस्टिन बीबर ने कहा 'दुबई अविश्वसनीय है.. भारत अगला पड़ाव है.. तैयार हैं आप?'

Bhasha | Published On: May 09, 2017 06:12 PM IST | Updated On: May 09, 2017 07:18 PM IST

भारत में शो से पहले जस्टिन बीबर ने क्या कहा भारत के बारे में!

23 वर्षीय ग्रैमी विजेता सिंगर जस्टिन बीबर डी.वाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार को पर्पज वर्ल्ड टूर में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं.

‘लव योरसेल्फ’ सिंगर बीबर ने ट्विटर पर अपने उत्साह के बारे में बताते हुए कहा, ‘दुबई अविश्वसनीय है, अगला पड़ाव भारत है. आप तैयार हो?’

बीबर अपनी चौथी एल्बम ‘पर्पस’ के प्रचार के लिए टूर कर रहे हैं और छह मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में है.

बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है और मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है.

ऑनलाइन बुकिंग भी करवाई जा सकती है टिकट

कॉन्सर्ट के बाद बीबर अगले दो दिन में नई दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे. वह ताज महल का भी दीदार करेंगे. अंतरराष्ट्रीय पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत में अपनी प्रस्तुति देने के लिए काफी रोमांचित हैं.

जस्टिन के फैंस पूरी दुनिया में हैं. इसी का नतीजा है कि जस्टिन के आने से पहले ही उनकी डिमांड लिस्ट भारत पहुंच चुकी है. जिसमें दो फाइव स्टार होटल से लेकर प्राईवेट हैलिकॉप्टर तक की डिमांड है.

बीबर के कॉन्सर्ट के टिकट की बुकिंग ऑनलाइन भी करवाई जा सकती है. कॉन्सर्ट की टिकट 5,500 से लेकर 15,500 तक की है. इतना ही नहीं टिकट ईएमआई के जरिए भी ली जा सकती है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi