S M L

डीएसपी अयूब पंडित का हत्यारा बडगाम में मारा गया

मोहम्मद अयूब पंडित को भीड़ ने नोहटा इलाके की जामिया मस्जिद में पीट-पीट कर मार डाला था

FP Staff | Published On: Jul 13, 2017 03:15 PM IST | Updated On: Jul 13, 2017 03:15 PM IST

0
डीएसपी अयूब पंडित का हत्यारा बडगाम में मारा गया

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या में शामिल तीन आतंकियों में से एक आतंकी मंगलवार को बडगाम में मारा गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

अयूब की हत्या के आरोपी आतंकियों की पहचान जावेद, अकीब और दाऊद के रूप में हुई थी. लेकिन अभी तक पूरी तरह साफ नहीं है कि तीनों में से कौन सा आतंकी पिछले महीने नोहटा इलाके की जामिया मस्जिद में हुई लिंचिंग में तीनों में से कौन शामिल था.

23 जून को जम्मू-कश्मीर पुलिस के डेपुटी सुप्रीटेंडेंट की भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. अयूब पंडित ने वारदात के समय पुलिस की वर्दी नहीं पहनी हुई थी. कुछ युवाओं ने उन्हें मस्जिद के एंट्रेंस गेट पर पहचान लिया था. जिसके बाद उनसे मारपीट की गई.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया ‘मास्क पहने हुए युवा ने अयूब पंडित को पहचान कर शोर मचाना शुरू कर दिया था. युवा जोर-जोर से चिल्ला रहा था- यही है पुलिस ऑफिसर, जो हमारे युवाओं को मारता है. हमें इसे सबके सिखाना चाहिए. जिसके बाद अयूब को घसीट कर जामिया मस्जिद में जाया गया.’

‘मस्जिद में ले जाने के बाद अयूब के कपड़े फाड़ दिए गए और भीड़ ने लाठी, पत्थर और धारदार हथियारों से पुलिस ऑफिसर पर हमला कर दिया. अयूब को तबतक पीटा गया जब तक वो मर नहीं गया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi