S M L

विधायक की फटकार पर रो पड़ी थी आईपीएस, अब फेसबुक पोस्ट से दिया जवाब

चारू निगम ने लिखा कि मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती

FP Staff | Published On: May 08, 2017 12:32 PM IST | Updated On: May 08, 2017 01:02 PM IST

विधायक की फटकार पर रो पड़ी थी आईपीएस, अब फेसबुक पोस्ट से दिया जवाब

एक तरफ जहां सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अपने विधायकों को सही आचरण का पाठ पढ़ा रहे हैं वहीं रविवार को गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल पर इसका कोई असर नहीं दिखा. विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम को सरेआम फटकार लगाई जिसके बाद उनके आंसू निकल आए.

विधायक की इस बदसलूकी का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो महिला आईपीएस को बुरी तरह डांट रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने विधायक के इस व्यवहार की आलोचना की और चारू निगम का समर्थन किया.

चारू निगम ने इस वाकये के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही.

उन्होंने सोमवार सुबह एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए. महिला अधिकारी हूं तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है जोर इतना अपना रंग दिखलाएगा.'

charu nigam

इसके साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों से कहा कि मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती. उन्होंने लिखा कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं.

उन्होंने लिखा कि मीडिया ने इस घटना पर स्टैंड लिया क्योंकि उन्होंने दोनों ही घटनाएं देखी थीं और ये गोरखपुर में मीडिया की सकारात्मकता दिखाता है. मैं उन लोगों का धन्यवाद करती हूं कि जिन्होंने सच दिखाया.

बता दें कि जाम खुलवाने के दौरान बीजेपी विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम को सरेआम फटकार लगा दी. इस दौरान आईपीएस चारू निगम की आंखों से आंसू छलक पड़े थे.

(साभार: न्यूज 18)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi