S M L

संदिग्ध हालत में इंफोसिस ऑफिस में मिला कर्मचारी का शव

इंफोसिस के एक युवा कर्मचारी का शव दफ्तर के परिसर में मिला है.

FP Staff | Published On: Jun 01, 2017 11:13 AM IST | Updated On: Jun 01, 2017 11:14 AM IST

संदिग्ध हालत में इंफोसिस ऑफिस में मिला कर्मचारी का शव

चेन्नई के बाहरी इलाके में स्थित इंफोसिस के एक युवा कर्मचारी का शव दफ्तर के परिसर में मिला है. पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के महिंद्रा वर्ल्ड सिटी ऑफिस में एक 30 वर्षीय इंफोसिस कर्मचारी का शव बिना कपड़ों के रेस्ट रूम में मिला है.

मृतक की पहचान त्रिवेंद्रम के विल्लुपुरम के रहने वाले इलयाराजा अरुणाचलम के रूप में हुई है. शव को चेंगलपट्टू अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि इलयाराजा काम के सिलसिले में रोज त्रिवेंद्रम से महिंद्रा वर्ल्ड सिटी जाते थे. चेंगलपट्टू तालुक पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वो मामले की जांच कर रही है.

युवक की मौत पर इंफोसिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि हमें चेन्नई में अपने कर्मचारी को खोने का दुख है. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित और उनके परिवार के साथ हैं. दुख की घड़ी में इंफोसिस परिवार को हर जरूरी समर्थन मुहैया कराएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, इलयाराजा सोमवार को अपने घर से ऑफिस के लिए निकले थे. शाम को जब वह ऑफिस से नहीं लौटे तो उसकी पत्नी ने उन्हें कॉल किया. लेकिन फोन स्विच ऑफ जा रहा था. इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

मंगलवार की रात को ऑफिस के कर्मचारियों ने रेस्ट रूम में उसकी लाश देखी. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, वह इसे हत्या का मामला मान कर जांच कर रही है.

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा ही मामला

इससे पहले इंफोसिस में काम करने वाली 25 साल की इंजीनियर की गला घोंट कर हत्या करने का मामला भी सामने आ चुका है. पुणे के हिंजवाडी आईटी पार्क में कंपनी के नौवें माले के कॉन्फ्रेंस रूम में इंजीनियर का शव मिला था. इंजीनियर की हत्या के खबर से सनसनी फैल गई थी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi