S M L

पूर्वोत्तर की महिला से गुरुग्राम में चलती कार में गैंगरेप

22 साल की एक महिला से तीन लोगों ने एक चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे दिल्ली में एक सड़क पर फेंक दिया

Bhasha | Published On: May 14, 2017 11:22 PM IST | Updated On: May 14, 2017 11:22 PM IST

पूर्वोत्तर की महिला से गुरुग्राम में चलती कार में गैंगरेप

हरियाणा के सोनीपत में ‘निर्भया घटना’ जैसा मामला सामने आने के कुछ ही दिन बाद यहां सिक्किम की 22 साल की एक महिला से तीन लोगों ने एक चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे दिल्ली में एक सड़क पर फेंक दिया.

पूर्वोत्तर की इस महिला पर उस वक्त हमला हुआ जब वह रात करीब दो बजे दिल्ली से यहां सेक्टर 17 स्थित अपने घर लौट रही थी. वह अपने मित्र के साथ शनिवार रात कनॉट प्लेस घूमने गई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता के बयान के हवाले से बताया कि जैसे ही वह घर के पास पहुंची उसे तीन लोगों ने अपनी स्विफ्ट कार में खींच लिया. इसके बाद उन लोगों ने यहां से 20 किलोमीटर दूर दिल्ली के नजफगढ़ की ओर जा रही कार में उससे बलात्कार किया.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसे नजफगढ़ इलाके में फेंक दिया और भाग गए.

आरोपियों की खोज जारी

बाद में महिला ने कुछ राहगीरों से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी जिसने गुरुग्राम पुलिस से बात की.

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का एक मामला दर्ज किया गया है. एक आरोपी को अन्य आरोपी दीपक नाम से पुकार रहे थे.

अधिकारी ने बताया कि हमने पीड़िता के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ वाहनों की पहचान की है और आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले 23 वर्षीय एक महिला के सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला प्रकाश में आया था. उसका क्षत विक्षत और सड़ा गला शव रोहतक में मिला था. आवारा कुत्तों ने उसके चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को काट खाया था.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 2: Bangladesh 14/0Soumya Sarkar on strike