S M L

चोरी के शक में दबंगों ने 2 युवकों को उल्टा लटकाकर पीटा, एक गिरफ्तार

दबंगों ने दोनों युवकों को छोड़ने के बदले उनके घरवालों से 3 हजार रुपए जुर्माना भी वसूला

Bhasha | Published On: Jun 06, 2017 10:40 PM IST | Updated On: Jun 06, 2017 11:09 PM IST

0
चोरी के शक में दबंगों ने 2 युवकों को उल्टा लटकाकर पीटा, एक गिरफ्तार

बिहार में कैमूर जिले के नुआवं थाना क्षेत्र में दो युवकों को उल्टा लटकाकर बुरी तरह मारने-पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने मामला सामने आने पर एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

नुआवं थाना अध्यक्ष वीरेंद्र पासवान ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में आरोपी चार लोगों में से एक श्रीभगवान बिंद को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों महंगू बिंद, सहंगू बिंद और दीपक बिंद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पुलिस के मुताबिक, पिछले हफ्ते महंगू बिंद नाम के एक शख्स की बेटी की शादी थी. महंगू ने गांव के ही एक टेंट हाउस से कुर्सियां किराए पर मंगवाईं थी. शादी समारोह के बाद टेंट हाउस से मंगवाया गया सामान वापस भेजा जाने लगा तो महंगू को पता चला कि मंगवाए गए सामान में से पांच कुर्सियां और कुछ सामान गायब हो गए हैं.

कुर्सी चोरी के शक में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई

महंगू ने पांचों कुर्सियों की चोरी में गांव के ही दो युवकों राजकुमार बिंद और बीरबल बिंद का हाथ होने का शक जताया. इसपर गांव में पंचायत बैठी जिसमें दोनों आरोपियों को सार्वजनिक तौर पर पेड़ पर उल्टा लटकाकर पांच लाठियां मारने का फैसला सुनाया गया.

महंगू ने बीते शनिवार को आरोपी दोनों युवकों को अपने घर बुलाया और फिर गांव के दबंगों ने दोनों को पेड़ से उल्टा लटकाकर तीन घंटे तक बेरहमी से पीटा. महंगू ने युवकों के परिवारवालों से तीन हजार रुपए हर्जाना वसूलने के बाद ही उन्हें छोड़ा.

इस घटना के बाद दोनों युवक इतने डर गए थे कि उन्होंने महंगू के खिलाफ पुलिस में शिकायत करना ठीक नहीं समझा. लेकिन जब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तब उनके साथ हुई ज्यादती का पता चला. बाद में पुलिस अधिकारियों ने दोनों युवकों को पुलिस स्टेशन बुलाया और उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi