S M L

राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की जान को खतरा, IB का अलर्ट जारी

हनीप्रीत बाबा के इतने करीब रही है कि अब यही करीबी उसकी दुश्मन बन गई है. जाने क्यों.

FP Staff Updated On: Sep 09, 2017 12:17 PM IST

0
राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की जान को खतरा, IB का अलर्ट जारी

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से उसकी कथित बेटी हनीप्रीत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. वह राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार है, वे दोनों इतने करीब हैं कि राम रहीम उसे अपने साथ जेल में रखने की भी मांग कर चुका है. हनीप्रीत फिलहाल फरार चल रही है, खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की जान खतरे में है.

राम रहीम को रोहतक की सुनरिया जेल में रखा गया है. साध्वी रेप मामले में सीबीआई कोर्ट ने उसे 20 साल की सजा दी है. राम रहीम को सजा होने के बाद से ही हनीप्रीत गायब है, पुलिस उसके लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया है. इससे पहले संभावना जताई जा रही थी कि वह नेपाल भाग गई है.

क्यों खतरे में है हनीप्रीत की जान?

अलर्ट के मुताबिक वह राम रहीम से जुड़े हर राज, उसके हर गलत-सही काम के बारे में जानती है. ऐसे में यदि वह पकड़ी जाती है तो डेरे से जुड़े कई राज सामने आ ससकते हैं. इसलिए आशंका है कि उसकी हत्या की जा सकती है.

कौन है हनीप्रीत

हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी है. साल 2011 से वह राम रहीम के काफी करीब है. हालांकि हनीप्रीत के पूर्व पति ने दावा किया था कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध हैं. उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने की बात भी कही थी.

पहले भी हो चुकी हैं हत्याएं

कुछ सालों पहले डेरा प्रबंधन का काम देखने वाले रणजीत सिंह और फकीरचंद शरामल को राम रहीम की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पता चल गया था. इसके बाद वे डेरे से अलग रहने लगे थे. बाद में रणजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं फकीरचंद तब से गायब है, वह कहां हैं इसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. इनके अलावा साल 2002 में साध्वी रेप मामले में अहम खुलासा करने वाले पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की उनके ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi