S M L

पाक की बर्बरता में शहीद हुए जवान की बेटी का पूरा खर्च उठाएगा ये IAS-IPS दंपति

दंपति ने कहा, हम बच्ची को आईएएस-आईपीएस ऑफिसर बनाने में करेंगे मदद.

FP Staff | Published On: May 05, 2017 02:53 PM IST | Updated On: May 05, 2017 02:56 PM IST

पाक की बर्बरता में शहीद हुए जवान की बेटी का पूरा खर्च उठाएगा ये IAS-IPS दंपति

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली आईपीएस-आईएएस दम्पति ने 1 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शहीद हुए और पाकिस्तानी सैनिकों की बर्बरता का शिकार हुए जवान नायब सूबेदार परमजीत सिंह की बेटी को 'गोद' लेने का फैसला किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक, दम्पति ने कहा है कि बच्ची का बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने के लिए वो उसका स्कुल से लेकर शादी तक का पूरा खर्च उठाएंगे. जवान की बेटी की मदद के लिए आगे आने वाले यूनुस खान कुल्लु के डिप्टी कमिश्नर हैं और उनकी पत्नी अंजुम आरा आईपीएस ऑफिसर हैं.

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की एसपी अंजुम आरा ने कहा कि खुशदीप अपने परिवार के साथ ही रहेगी. हम उसका सारा खर्च उठाएंगे और उसकी प्रॉब्लम्स सुनने और सुलझाने के लिए हम समय-समय पर उससे मिलते रहेंगे. अगर वो आईएएस-आईपीएस ऑफिसर बनना चाहेगी या फिर कोई करियर चुनना चाहेगी तो हम उसकी मदद के लिए हैं.

वहीं डिप्टी कमिश्नर यूनुस खान ने कहा है कि शहीद की बेटी के लिए अच्छी शिक्षा सुनिश्चित कर हम एक जिम्मेदार नागरिक होने की ड्यूटी निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये खुशदीप की मर्जी है कि वो अपने गांव के स्कूल में पढ़ना चाहती है या फिर किसी दूसरे स्कूल में. हम उसके साथ पूरी जिंदगी रहेंगे और फैसले लेने में उसकी मदद करेंगे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi