S M L

आईएएस ट्रेनी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

सोनीपत के आशीष दहिया की मौत एक महिला साथी को बचाते हुए स्वीमिंग पूल में डूबने से हो गई

FP Staff | Published On: May 30, 2017 05:20 PM IST | Updated On: May 30, 2017 09:54 PM IST

आईएएस ट्रेनी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

दिल्ली में एक आईएएस ट्रेनी का सपना परवान चढ़ने से पहले ही उसकी मौत हो गई. 30 साल के आशीष की मौत एक पार्टी के दौरान स्वीमिंग पूल में डूबने से हुई.

क्या था मामला?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार आधीरात को मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर के इंस्टिट्यूट में स्वीमिंग पूल के पास आशीष और उसके दोस्त पार्टी कर रहे थे. यह इंस्टीट्यूट दक्षिण दिल्ली के बेर सराय में है.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, पार्टी में कई महिला ट्रेनी भी शामिल थीं. पार्टी के दौरान अचानक एक महिला ट्रेनी का पैर फिसल गया और वह स्वीमिंग पूल में गिर गई.

इसके बाद आशीष समेत अन्य ट्रेनी अधिकारी महिला को बचाने के लिए पूल में कूद पड़े. अधिकारियों ने महिला को बचा लिया लेकिन उन्होंने देखा कि आशीष गायब है. उन्होंने आशीष को इधर-उधर देखा कि तभी उन्हें आशीष की बॉडी स्वीमिंग पूल में तैरती हुई दिखाई दी.

साथी को बचाने में गई जान 

30 साल के आशीष सोनीपत के रहने वाला थे. उन्होंने 2016 में आईएएस की परीक्षा पास की थी. अधिकारी ने बताया कि स्वीमिंग पूल के पास कई शराब की बोतलें भी मिली हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि मरने से पहले आशीष ने दोस्तों के साथ शराब पी थी.

इस हादसे के तुरंत बाद आशीष को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आशीष की मौत के बाद उसके घर और गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi