S M L

मैं गरीब हूं, प्राइवेट चार्टर से यात्रा करने के पैसे नहीं: 'सैंडलवीर' सांसद गायकवाड़

गायकवाड़ विवादों में आने के बाद गुरुवार को पहली बार लोकसभा पहुंचे.

FP Staff Updated On: Apr 06, 2017 12:45 PM IST

0
मैं गरीब हूं, प्राइवेट चार्टर से यात्रा करने के पैसे नहीं: 'सैंडलवीर' सांसद गायकवाड़

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का कहना है कि वो बहुत गरीब हैं और उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो प्राइवेट चार्टर से यात्रा कर सकें. आपको बता दें कि गायकवाड़ को एयरइंडिया ने हवाई यात्रा के लिए प्रतिबंधित कर रखा है, क्‍योंकि उन्‍होंने एयरइंडिया के कर्मचारी की सैंडिल से पिटाई कर दी थी.

गायकवाड़ विवादों में आने के बाद गुरुवार को पहली बार लोकसभा पहुंचे. कयास लगाए जा रहे थे कि गायकवाड़ अपने निजी प्लेन द्वारा महाराष्ट्र से दिल्ली पहुंचेंगे. संवाददाताओं से बात करते हुए गायकवाड़ ने कहा कि वह बहुत गरीब हैं और निजी प्लेन नहीं खरीद सकते न ही किराए पर ले सकते हैं.

पिछले कुछ दिनों से रविन्द्र गायकवाड़ हवाई जहाज़ के टिकट बुक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने नाम बदल कर चार बार अलग-अलग प्रयास भी किए, लेकिन एयर इंडिया ने उनका टिकट बुक नहीं किया. इसके अलावा अन्‍य एयरलाइंस ने भी उनका बहिष्‍कार कर दिया है.

गौरतलब है कि गायकवाड़ ने पिछले महीने एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी को चप्पलों से मारा था. कारण सिर्फ इतना सा था कि गायकवाड़ के पास बिज़नेस क्लास का टिकट था, लेकिन उनको इकॉनमी क्लास में सफर करना पड़ा था. इसके बाद एयर इंडिया ने उन पर प्रतिबन्ध लगा दिया था.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi