विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रधानमंत्री मोदी ने इन 5 राज्यों को स्थापना दिवस पर दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर इन सभी राज्यों को शुभकामनाएं दी और उनकी समृद्धि और प्रगति की कामना की

Bhasha Updated On: Nov 01, 2017 06:27 PM IST

0
प्रधानमंत्री मोदी ने इन 5 राज्यों को स्थापना दिवस पर दी शुभकामनाएं

हरियाणा, मध्य प्रदेश, केरल, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक आज 1 नवंबर को अपना स्थापना दिवस मना रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर इन सभी राज्यों को शुभकामनाएं दी और उनकी समृद्धि और प्रगति की कामना की.

प्रधानमंत्री ने बुधवार को  ट्वीट में कहा है की ‘ विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर और जय जवान, जय किसान की भावना को साकार करने वाले हरियाणा के लोगों को स्थापना दिवस की ढेरों बधाई.’

छत्तीसगढ़ के निवासियों को स्थापना दिवस की बहुत शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के निवासियों को स्थापना दिवस की बहुत शुभकामनाएं. विकास की नित नई ऊंचाइयों को छूता रहे छत्तीसगढ़! एक दूसरे ट्वीट में मोदी ने कहा है की ‘देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले मध्य प्रदेश के निवासियों को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के लोगों को बधाई दी

प्रधानमंत्री ने कन्नड़ राज्योत्सव पर कर्नाटक के लोगों को भी बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'कर्नाटक के लोगों को कन्नड़ राज्योत्सव पर मेरी शुभकामनाएं. हमें कर्नाटक की समृद्ध संस्कृति पर गर्व है. मैं राज्‍य की प्रगति के लिए प्रार्थना करता हूं.’

मोदी ने केरल के लोगों को बधाई दी

प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के लोगों को स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी और कहा, 'सभी मलयालियों को शुभकामनाएं. मैं आने वाले सालों में राज्‍य की शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं.' प्रधानमंत्री ने कन्नड़ और मलयाली में ट्वीट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi