S M L

रजनीकांत को हाजी मस्तान के 'बेटे' ने दी धमकी, कहा- गलत दिखाया तो नहीं छोडूंगा

रजनीकांत को कभी मुंबई पर राज करने वाले डॉन हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे से मिली धमकी.

FP Staff | Published On: May 13, 2017 12:15 PM IST | Updated On: May 13, 2017 09:11 PM IST

रजनीकांत को हाजी मस्तान के 'बेटे' ने दी धमकी, कहा- गलत दिखाया तो नहीं छोडूंगा

सुपरस्टार रजनीकांत को कभी मुंबई पर राज करने वाले डॉन हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे से धमकी मिली है. दरअसल रजनीकांत की अपकमिंग का नाम 'गॉडफादर' है, जो माना जा रहा है कि देश के पहले डॉन और तस्कर हाजी मस्तान के जीवन के ऊपर बनाई जा रही है.

इसी को लेकर गैंगस्टर के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर ने रजनीकांत को धमकी दी है. सुंदर ने कहा है कि अगर फिल्म में तथ्य बिगाड़ें गए तो वो उन्हें (रजनीकांत) छोड़ेंगे नहीं. आपको बता दें कि शेखर भारतीय अल्पसंख्यक सुरक्षा महासंघ के चेयरमैन हैं.

WhatsApp Image 2017-05-13 at 7.37.03 PM

WhatsApp Image 2017-05-13 at 7.37.05 PM

सुंदर ने रजनीकांत को एक वीडियो के जरिए धमकी भरा संदेश भेजा है और ये खूब वायरल भी हो रहा है. उन्होंने वीडियो में कहा है कि फिल्म में हाजी मस्तान की असल कहानी होनी चाहिए न कि मनगढ़ंत. अगर फिल्म में कुछ आपत्तिजनक तत्व पाया गया तो मेरी पार्टी के सदस्य और मैं रजनीकांत को छोड़ेंगी नहीं.

सुंदर ने आगे कहा कि मेरे गॉडफादर एक लोकप्रिय राष्ट्रीय नेता हैं और आप उनका का चित्रण स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में कर रहे हैं, जोकि गवारा नहीं हैं. इससे पहले हाजी मस्तान के जीवन पर बॉलीवुड फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' बनी थी, जिसमें अजय देवगन ने हाजी का किरदार निभाया था.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi