S M L

गुरुग्राम: स्कूल में बच्चे की हत्या मामले में बस कंडक्टर गिरफ्तार

एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि स्कूल के टॉयलेट में एक दूसरी कक्षा के बच्चे की बॉडी मिली है.

FP Staff Updated On: Sep 08, 2017 09:26 PM IST

0
गुरुग्राम: स्कूल में बच्चे की हत्या मामले में बस कंडक्टर गिरफ्तार

गुड़गांव के एक स्कूल में एक दूसरी क्लास की बच्चे की हत्या हो गई है. यह घटना गुड़गांव के भोंडसी के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई है. इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि हत्यारे ने बच्चे के यौन शोषण की भी कोशिश की.

इससे पहले एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के बच्चे की बॉडी मिली है. बच्चे की बॉडी खून से लथपथ थी और पास में ही चाकू पड़ा हुआ था. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तफ्तीश कर रही है. सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है.

छात्रों के गुस्साए अभिभावकों द्वारा स्कूल में तोड़फोड़ की भी खबर आ रही है.

स्कूल की केयरटेकर नीरजा बत्रा ने पुलिस को बताया कि हमें नहीं पता कि क्या हुआ या स्कूल कैंपस में चाकू कैसे पहुंचा लेकिन जैसे ही हमें बच्चे के बारे में पता चला, हमने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया.

बच्चे के पिता ने कहा है कि उन्हें पूरी तरह से हत्या का केस लगता है. उन्होंने एएनआई से कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है लेकिन ये सीधा सा मर्डर केस है.

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बच्चे के शव का पोस्टमार्टम हो गया है. बच्चे के परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया है. बहुत सारे अभिभावक पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में धरना दे रहे हैं.

सुबह साढ़े आठ के बाद बच्चे का शव मिलने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. अभिभावक स्कूल पहुंच गए. पुलिस आई. अभिभावकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. उन्होंने स्कूल में तोड़-फोड़ की. इस बीच अभिभावकों और पुलिस में झड़प हो गई.

रायन इंटरनेशनल स्कूल दिल्ली-एनसीआर के बड़े प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक है. इसके पूरे दिल्ली-एनसीआर में कई ब्रांच हैं. लेकिन रायन इंटरनेशनल पिछले कई महीनों से विवादों में रहा है. इसी साल मई में स्कूल के वसंत कुंज वाली शाखा पर एक बच्चे की स्कूल के पानी के टंकी में डूब जाने से मौत हो गई थी. इस घटना में स्कूल के प्रिंसिपल पर लापरवाही करने का आरोप लगाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi