S M L

5वीं के छात्र ने किया सुसाइड, लिखा- भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं

गोरखपुर के सेंट एंथोनी स्कूल में 5वीं के छात्र नवनीत प्रकाश ने बुधवार को जहर खाकर की सुसाइड

FP Staff Updated On: Sep 22, 2017 01:50 PM IST

0
5वीं के छात्र ने किया सुसाइड, लिखा- भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं

गोरखपुर के सेंट एंथोनी स्कूल में 5वीं के छात्र नवनीत प्रकाश ने बुधवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया. छात्र के बैग से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए क्लास टीचर भावना राय को जिम्मेदार ठहराया है. फिलहाल पिता रवि प्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गौरतलब है कि नवनीत ने 15 सितम्बर को जहर खा लिया था. इलाज के दौरान नवनीत ने 20 सितम्बर को दम तोड़ दिया. उसके बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उसने अपनी क्लास टीचर और एक अन्य टीचर पर टार्चर करने का आरोप लगाया है.पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट और बच्चे की  हैंड राइटिंग मैच कर रही है.

क्या लिखा है सुसाइड नोट में?

'पापा,

आज (15.09.2017) मेरा पहला एग्जाम था. मेरी मैम (क्लास टीचर) ने मुझे 9:15 तक रुलाया, खड़ा रखा. इसलिए क्योंकि वो चापलूसों की बात मानती हैं. उनकी किसी बात का विश्वास मत करिएगा. कल उन्होंने मुझे तीन पीरियड तक खड़ा रखे रहा. आज मैंने सोच लिया है कि मैं मरने वाला हूं. मेरी आखिरी इच्छा है कि मेरी मैम किसी बच्चे को इतनी बड़ी सजा देने को न कहें.

अलविदा

पापा, मम्मी और दीदी'

इस बीच पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने गुरुवार को आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद टीचर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस बीच स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को निलंबित कर दिया है.

आरोपी टीचर भावना सात महीने की गर्भवती हैं और उनका कहना है कि उन्होंने किसी बच्चे को प्रताड़ित नहीं किया. फिलहाल पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि बच्चे को जहर कहां से और कैसे मिला.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi