विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जम्मू कश्मीर: पाक ने किया संघषर्विराम का उल्लंघन, 1 की मौत, 2 अन्य घायल

नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागे.

Bhasha Updated On: Jun 01, 2017 12:39 PM IST

0
जम्मू कश्मीर: पाक ने किया संघषर्विराम का उल्लंघन, 1 की मौत, 2 अन्य घायल

जम्मू कश्मीर में राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागे और गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में जनरल रिजर्व इंजिनियरिंग फोर्स (GREF) के कर्मी की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य घायल हो गए हैं. भारतीय बलों ने इसका माकूल जवाब दिया है. बताया जा रहा है कि रिपार्ट आने तक दोनों ओर से गोलीबारी हो रही थी.

रक्षा प्रवक्ता ने कहा, पाकिस्तानी सेना ने सुबह साढ़े सात बजे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर मोर्टार दागे और गोलीबारी की. साथ ही पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह सात बजकर 40 मिनट पर पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर कृष्णघाटी सेक्टर में भी गोलीबारी की.

उन्होंने कहा, भारत की सैन्य चौकियों ने इसका जोरदार और प्रभावी जवाब दिया और अभी भी गोलीबारी जारी है. गत 17 मई को पाकिस्तान की सेना ने राजौरी जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की थी। 15-16 मई को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने अग्रिम इलाकों और रहवासी क्षेत्रों पर गोले बरसाए थे.

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने 13 मई को नौशेरा इलाके में नियंत्रण रेखा पर रहवासी इलाकों और अग्रिम चौकियों पर मार्टार से गोले दागे थे जिसमें दो आम नागरिकों की मौत हो गई थी जबकि तीन घायल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi