S M L

टीवीएफ के सीईओ अरुणाभ के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज

एक महिला ने ब्लॉग लिखकर टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था

FP Staff Updated On: Mar 16, 2017 06:57 PM IST

0
टीवीएफ के सीईओ अरुणाभ के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज

वेब प्रोडक्शन हाउस 'द वायरल फीवर' यानी टीवीएफ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है. पिछले दिनों एक महिला ने 'द इंडियन उबेर- दैट इज टीवीएफ' नामक ब्लॉग लिखकर टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

इसके बाद इस महिला का यह ब्लॉग मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद कई और महिलाओं ने भी अरुणाभ कुमार के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया.

टीवीएफ और अरुणाभ कुमार ने इन आरोपों को खारिज कर दिया. अरुणाभ ने कहा कि शिकायतकर्ता को एफआईआर करना चाहिए और वे किसी भी कानूनी जांच का सामना करने को तैयार हैं.

इस मामले को पूरी तरह जानने के लिए यह पढ़ें: TVF के अरुणाभ कुमार पर लगे यौन शोषण के आरोप का सच क्या है?

टीवी रिपोर्टों के मुताबिक कुमार के ऊपर मुंबई में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एफआईआर दर्ज किया है. यह एफआईआर किसने दर्ज किया है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

50 से अधिक महिलाओं ने की है शिकायत 

मिड डे ने अपनी एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया है कि इस ब्लॉग के पोस्ट होने के बाद करीब 50 से ऊपर अज्ञात महिलाओं ने भी अरुणाभ के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

टीवीएफ के प्रवक्ता ने मिड डे को कहा कि उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एक आंतरिक कमिटी बनाई है. इस जांच समिति में टीवीएफ के भीतर के सदस्यों के साथ-साथ बाहर के भी सदस्य होंगे. मामले की जांच और सुनवाई पूरी हो जाने के बाद टीवीएफ सभी को इसकी जानकारी देगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi