S M L

कुमार विश्वास की 'कॉमेडी' से आहत महिला ने दर्ज कराई शिकायत

कुमार विश्वास पहले भी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में फंस चुके हैं

FP Staff | Published On: Jul 05, 2017 10:46 AM IST | Updated On: Jul 05, 2017 10:46 AM IST

0
कुमार विश्वास की 'कॉमेडी' से आहत महिला ने दर्ज कराई शिकायत

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कवि और आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. यह शो 1 जुलाई को प्रसारित हुआ था. इसमें विश्वास के अलावा शायर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब भी मौजूद थे.

ये शिकायत दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने शिकायत में बताया है कि शो के दौरान विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की है.

शो में क्या कहा था कुमार विश्वास ने ?

कुमार ने शो में कहा कि चुनाव के समय अपनी कॉलोनी या अपनी जगह से चुनाव लड़ने पर बड़ी दिक्कत हो जाती है. यानी जिस लड़की से आपका अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है. जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं.

शिकायतकर्ता ने बताया है कि जब वह अपनी बेटी के साथ बैठकर यह शो देख रही थीं तो उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

बता दें कि कुमार विश्वास पहले भी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में फंस चुके हैं. उन्होंने अपने एक प्रोग्राम में दक्षिण भारतीय नर्सों के रूप रंग को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी.

( साभार: न्यूज 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi