S M L

हनीप्रीत को ढूंढने के लिए नेपाल के रेडियो में हुआ अनाउंसमेंट

गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के खिलाफ भीड़ को कथित रूप से हिंसा के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर हुई दर्ज

Bhasha Updated On: Sep 20, 2017 09:50 AM IST

0
हनीप्रीत को ढूंढने के लिए नेपाल के रेडियो में हुआ अनाउंसमेंट

गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के खिलाफ भीड़ को कथित रूप से हिंसा के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला के सेक्टर-5 थाने में मामला दर्ज किया गया.

इधर, खबर है कि हनीप्रीत को लेकर नेपाल रेडियो में अनाउंसमेंट की गई है. टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनाउंसमेंट में कहा गया है कि जिसे भी हनीप्रीत (प्रियंका तनेजा) की जानकारी मिलें, वे हमसे संपर्क करे. उधर, हरियाणा पुलिस ने बताया कि हनीप्रीत का नाम 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के संबंध में एफआईआर में शामिल किया गया है.

पंचकूला के पुलिस आयुक्त ए.एस.चावला ने कहा कि वह अब इस मामले में आरोपी हैं. पुलिस ने कहा कि उनका नाम उसी एफआईआर में शामिल किया गया है जिसमें डेरा के अन्य पदाधिकारियों आदित्य इंसां और सुरिंदर धीमान सहित अन्य के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और आगजनी का आरोप लगा है.

हरियाणा के डीजीपी ने क्या कहा

हरियाणा के डीजीपी बी.एस. संधू ने कहा कि हनीप्रीत को पकड़ने की कोशिश जारी हैं. हनीप्रीत के नेपाल में होने संबंधी खबरों पर डीजीपी ने कहा कि इस संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं है. डीजीपी ने कहा कि हमें जो मिल रही हैं उनमें से हर सूचना की सत्यता का पता लगा रहे हैं. विभिन्न स्थानों पर कई टीमों को भेजा गया है और हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में अन्य राज्य की पुलिस के संपर्क में भी है.

हनीप्रीत के बारे में ठोस जानकारी जुटाने के लिए हरियाणा पुलिस दिलावर इंसां और प्रदीप गोयल सहित डेरा के गिरफ्तार पदाधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है. डेरा प्रमुख सदस्य दिलावर इंसां को सोनीपत जबकि प्रदीप को हरियाणा पुलिस द्वारा राजस्थान के उदयपुर से पकड़ा गया था.

हनीप्रीत के बारे में की पूछताछ

हरियाणा पुलिस के एसआईटी ने सोमवार को डेरा प्रवक्ता विपासना इंसां से हनीप्रीत के बारे में सिरसा में पूछताछ की थी. पुलिस हनीप्रीत और आदित्य इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है.

इधर, नेपाल रेडियो में हनीप्रीत को लेकर अनाउंसमेंट की बात सामने आई है. विभिन्न रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरजे उमा ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी को हनीप्रीत के बारे में कोई जानकारी मिले तो हमें सूचित करे.

ऐसी खबर भी है कि हनीप्रीत को सोमवार को नेपाल के विराटनगर स्थित पेट्रोल पंप पर देखा गया है. बताया जा रहा है कि वह उस वक्त बुर्के में थीं. हनीप्रीत को जिस पेट्रोल पंप से निकलते देखा गया वह पंजाबी पेट्रोल पंप के नाम से जाना जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi