S M L

इफ्तार पार्टी में मुस्लिमों ने गाय के दूध से खोला रोजा

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि मुस्लिमों के पवित्र स्थान मक्का-मदीना और ईसाईयों के पवित्र स्थान वेटिकन सिटी में गाय की कुर्बानी नहीं होती

FP Staff | Published On: Jun 15, 2017 04:56 PM IST | Updated On: Jun 15, 2017 04:56 PM IST

0
इफ्तार पार्टी में मुस्लिमों ने गाय के दूध से खोला रोजा

राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की मुस्लिम विंग ने बुधवार को अयोध्या में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें रोजादारों ने गाय के दूध से रोजा खोला. इस मौके पर वरिष्ठ आरएसएस नेता और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के अध्यक्ष इंद्रेश कुमार भी मौजूद रहे.

इस मौके पर इंद्रेश कुमार ने गाय और तीन तलाक पर मुस्लिमों को नसीहत भी दी. इंद्रेश ने कहा कि मुस्लिमों के पवित्र स्थान मक्का मदीना और ईसाईयों के पवित्र स्थान वेटिकन सिटी में गाय की कुर्बानी नहीं होती. वहां पर गाय का गोश्त बेचने पर भी प्रतिबंध लगा हुआ है. इतना ही नहीं वहां गोश्त बेचने को अपराध माना गया है.

औरतों पर अत्याचार बंद करें...

उन्होंने कहा कि 18 करोड़ मुसलमानों में 9 करोड़ महिलाएं हैं, लेकिन तीन तलाक के मामले पर उनको सामाजिक न्याय नहीं मिला. अब मामला अदालत में है. मुस्लिमों से अपील करते हुए इंद्रेश ने कहा कि मुसलमानों को नारी का सम्मान करना चाहिए. वे नारी के सम्मान के लिए आगे आएं और औरतों पर अत्याचार बंद करें.

बता दें कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का गठन 2002 में आरएसएस के तत्कालीन प्रमुख केएस सुदर्शन के प्रयासों के बाद किया गया था. इसका मकसद मुस्लिम समाज के लोगों तक संघ की पहुंच बनाना है.

साभार न्यूज़ 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi