S M L

सरकार गई लेकिन तेवर नहीं: एसपी नेता के भतीजे ने पुलिसवाले को मारा थप्पड़

मोहित नशे की हालत में जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसने जमकर उत्पात मचाया और गुंडई दिखाई

FP Staff | Published On: May 10, 2017 10:04 PM IST | Updated On: May 10, 2017 10:06 PM IST

0
सरकार गई लेकिन तेवर नहीं: एसपी नेता के भतीजे ने पुलिसवाले को मारा थप्पड़

सत्ता चली गई लेकिन सत्ता का नशा नहीं उतरा. इस बात का ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के एटा में देखने को मिला है. इस इलाके के विधान परिषद सभापति रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने शराब के नशे में ड्यूटी पर मौजूद पुलिस वाले को थप्पड़ मार दिया.

1

दरअसल मोहित नशे की हालत में जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसने जमकर उत्पात मचाया और गुंडई दिखाई. जिला अस्पताल में एक्स-रे कराने को लेकर डॉक्टरों से हुए विवाद के बाद दबंग मोहित यादव ने रेडियोलाजिस्ट और दो टेक्नीशियनों की जमकर पिटाई की. इसमें अस्पताल के कर्मियों को गंभीर चोटें आईं.

मामला यहीं शांत नहीं हुआ. मोहित यादव इसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस से भी भिड़ गया. पुलिस उसे पकड़कर थाने लाई यहां मोहित ने भद्दी गलियों के साथ एसएसआई जितेन्द्र सिंह को थप्पड़ रसीद कर दिया.

पुलिस के साथ हाथापाई का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मोहित एसएसआई और अन्य पुलिसकर्मियों से मारपीट कर रहा है.

उधर, मोहित यादव की गुंडई से जिला अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद डॉक्टरों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ एसएसपी भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस, आरोपी मोहित यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi