S M L

श्रीनगर आतंकी हमला: सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया

मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकी गिराए हैं. सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं

FP Staff Updated On: Jun 25, 2017 06:44 PM IST

0
श्रीनगर आतंकी हमला: सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया

जम्‍मू कश्‍मीर की राजधानी श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर शनिवार की रात हमले के बाद आतंकी दिल्ली पब्लिक स्कूल में छिप गए. सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने स्कूल को घेर लिया है. मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकी गिराए हैं. सेना के दो जवान भी घायल हुए हैं.

एनकाउंटर खत्म हो गया है. सेना ने आस-पास की सड़क को पूरी तरह से बंद कर दिया है. स्कूल की इमारत में सेना की ओर से तलाशी अभियान जारी है. सेना डोर टू डोर सर्च ऑपरेशन भी चला रही है. जिससे आतंकियों को तलाशने की कोशिश जारी है.

इससे पहले शनिवार को श्रीनगर के पंथा चौक में सेना के काफिले पर हुए हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो जवान घायल हो गए. लश्‍कर ए तैयबा ने हमले की जिम्‍मेदारी ली है.

अधिकारियों ने बताया था कि आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के उप निरीक्षक साहिब शुक्ला शहीद हो गए और कांस्टेबल-चालक निसार अहमद जख्मी हो गए. अफरातफरी में जम्मू-कश्मीर के एक कांस्टेबल की राइफल दुर्घटनावश चल गई. इससे उसका पांव जख्मी हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'श्रीनगर के बाहरी इलाके में दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास गश्त कर रहे सुरक्षाबलों के एक दल पर पंठा चौक इलाके में आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें सीआरपीएफ की 29वीं बटालियन का एक उप-निरीक्षक शहीद हो गया और एक अन्य जवान घायल हो गया.'

(न्यूज़18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi