S M L

डीएसपी अयूब खान मामला: 12 आरोपियों में से 5 गिरफ्तार, एसपी का तबादला

इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है

Bhasha Updated On: Jun 24, 2017 10:40 PM IST

0
डीएसपी अयूब खान मामला: 12 आरोपियों में से 5 गिरफ्तार, एसपी का तबादला

श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में गुरुवार की रात ऐतिहासिक जामिया मस्जिद के बाहर जम्मू कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी की उग्र भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही एक सीनियर अफसर का तबादला भी कर दिया है.

शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की बर्बर हत्या के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है.

राज्य के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने बताया कि अपराध के सिलसिले में पहचाने गए 12 लोगों में से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शुक्रवार देर रात जारी एक आदेश में वैद ने उत्तरी श्रीनगर के पुलिस अधीक्षक सज्जाद खालिक भट का तबादला कर दिया. नौहट्टा जहां डीएसपी की पीटपीटकर हत्या की गई वह उत्तरी श्रीनगर के एसपी के क्षेत्राधिकार में आता है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) सज्जाद अहमद शाह को एसपी (उत्तरी श्रीनगर) का कार्यभार देखने को कहा है. वहीं भट को मुख्यालय को रिपोर्ट करने को कहा गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ द्वारा पीटपीटकर हत्या करने के मामले की फटाफट जांच के लिए एसपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है.' पंडित की 22 जून की रात को भीड़ ने पीटपीटकर हत्या की थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi