विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राम रहीम को सजा के एलान से पहले दिल्ली में हाई अलर्ट

दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पैनी नजर रख रहे हैं

Bhasha Updated On: Aug 27, 2017 10:47 PM IST

0
राम रहीम को सजा के एलान से पहले दिल्ली में हाई अलर्ट

रेप के दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पंचकूला की सीबीआई अदालत सोमवार को सजा सुनाएगी. इसे देखते हुए दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और पुलिस को कड़ी नजर रखने के लिए कहा गया है.

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) मधुर वर्मा ने बताया कि राजधानी के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है और वरिष्ठ अधिकारी पैनी नजर रख रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि स्पेशन वेपन्स एंड टैक्टिक्स (स्वात) टीमों और रिजर्व बलों की तैनाती जैसे अतिरिक्त कदम उठाए गए हैं. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली समेत कुछ इलाकों में एहतियातन फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है.

राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद शुक्रवार को दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया था जो रविवार को भी जारी रहा. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी रिजर्व बलों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में गश्त लगा रहे हैं.

शरारती तत्वों के जमा होने से रोकने के लिए नॉर्थ और सेंट्रल दिल्ली को छोड़कर 13 पुलिस जिलों में से 11 में धारा 144 आदेश लागू किए गए हैं.

पंचकूला की सीबीआई की एक विशेष अदालत द्वारा बलात्कार के एक मामले में गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद शुक्रवार को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में डीटीसी बसों और ट्रेन की बोगियों को जलाए जाने की खबरें आई थीं.

डेरा प्रमुख को रोहतक की एक अस्थायी जेल में रखा गया है. उसे सोमवार दोपहर ढाई बजे के लगभग सजा सुनाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi