विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर तकनीकी खराबी से घंटों फंसे रहे यात्री

यमुना बैंक से इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच होकर गुजरने वाली बिजली की तार पक्षी के टकराने से टूट गई

FP Staff Updated On: Jun 13, 2017 09:50 PM IST

0
दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर तकनीकी खराबी से घंटों फंसे रहे यात्री

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाईन रूट पर तकनीकी खराबी के चलते मंगलवार शाम सेवाएं घंटों तक बाधित रहीं. मेट्रो में आई इस खराबी के चलते नोएडा सिटी सेंटर और द्वारका रूट पर सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

मेट्रो के वरिष्ठ अधिकारी अनुज दयाल के अनुसार शाम 4.55 बजे यमुना बैंक से इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच गुजरती बिजली की तार पक्षी के टकराने से टूट गई. इसके चलते ब्लू लाइन पर चलने वाली मेट्रो ट्रेन की सेवाएं बाधित हो गई. द्वारका से लेकर यमुना बैंक के बीच में दर्जन भर से अधिक मेट्रो जहां तहां फंसी रही और उसमें सवार हजारों मुसाफिर परेशान होते रहे.

मेट्रो के एक कर्मचारी के मुताबिक यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच तकनीकी खराबी के चलते सिंगल ट्रैक पर ही मेट्रो चल रही है. इस वजह से ट्रेन काफी लेट चल रही हैं. एक तरफ से आने वाली तीन मेट्रो को पहले निकाला गया जिसके बाद दूसरी तरफ से आने वाली तीन मेट्रो को आगे बढ़ाया गया.

Metro Crowd

ब्लू लाइन रूट पर मेट्रो देर से चलने की वजह से मेट्रो स्टेशनों में भीड़ बहुत बढ़ गई

उन्होंने बताया कि इस खराबी को ठीक करने के लिए इंजीनियर जुटे हुए हैं और जल्द ही समस्या को दूर कर इसे ठीक कर दिया जाएगा.

इससे पहले भी ब्लू लाइन पर मेट्रो में कई बार तकनीकी खराबी के चलते यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. पीक आवर में हर दो मिनट पर मेट्रो की सेवा रहती है, लेकिन मंगलवार को आई तकनीकी खराबी से स्टेशनों पर यात्रियों को मेट्रो के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi