S M L

दिल्ली में हैवानियत, लड़की के साथ रेप कर चौथी मंजिल से फेंका

दिल्ली में एक व्यक्ति ने 20 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार कर उसे चौथी मंजिल से फेंका.

FP Staff Updated On: Aug 14, 2017 10:29 AM IST

0
दिल्ली में हैवानियत, लड़की के साथ रेप कर चौथी मंजिल से फेंका

देश की राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने 20 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर उसे अर्द्ध-नग्न अवस्था में एक अंडर-कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की चौथी मंजिल से फेंक दिया. हालांकि बाद में उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है.

घटना दिल्ली के रोहिणी के बेगमपुर इलाके में 10 और 11 अगस्त की दरम्यानी रात में हुई. लड़की को रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है और वह अभी तक पुलिस को अपना बयान दर्ज नहीं करा पाई है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता शहर के फाइव स्टार होटल में असिस्टेंट शेफ है. पुलिस ने 24 साल के युवक को गिरफ्तार किया है, जोकि खुद भी एक फाइव स्टार होटल में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, हत्या का प्रयास और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

भारत में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के आंकड़े हिला देने वाले हैं. सरकार के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में ही 2015 में रेप के 2199 मामले दर्ज किए गए. जिसका मतलब है कि एक दिन में रेप के छह मामले दर्ज किए गए.

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता व दो अन्य लोगों के साथ बाइक पर कनॉट प्लेस जा रहा था. तभी डॉक्यूमेंट्स पूरे न होने के कारण पुलिस ने उनकी बाइक जब्त कर ली. इसके बाद चारों ने बेगमपुर के लिए ऑटो रिक्शा लिया. कुछ दूर जाने के बाद आरोपी ने कहा कि वो अपने घर जाकर अपने पिता की कार लाना चाहता है. वो अपने साथ पीड़िता को ले गया और रामा रोड के पास उसने बाकी साथियों को ऑटो में रुकने को कहा. कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने लड़की को खून से लथपथ देखा और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

वहीं डीसीपी (रोहिणी) रिशी पाल ने इस बात की पुष्टि की है कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi