S M L

फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा रोहतक गैंगरेप और हत्या का केस

सभ्य समाज में ऐसे घृणित अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और दोषियों को हर हालत में सजा मिलेगी

Bhasha Updated On: May 15, 2017 05:15 PM IST

0
फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा रोहतक गैंगरेप और हत्या का केस

हरियाणा के रोहतक में दलित महिला से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या का मामला सोनीपत की फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा. राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को यह बात कही. उन्होंने कहा कि ‘एक सभ्य समाज में इस तरह के घृणित अपराध को किसी भी हालत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. अपराध के दोषियों को हर हालत में सजा मिलेगी.’

23 साल की महिला बीते 9 मई को सोनीपत से लापता थी. इसके दो दिन बाद यानी 11 मई को रोहतक के अर्बन स्टेट में इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप के पास उसका शव काफी बुरी हालत में मिला था. आवारा कुत्तों ने महिला के चेहरे और शरीर के कई दूसरे हिस्सों को काट खाया था.

Fast Track Court

दलित महिला से गैंगरेप और उसकी हत्या मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी (फोटो: फेसबुक से साभार)

‘निर्भया’ कांड की खौफनाक यादें ताजा कर दीं

महिलाओं का उत्पीड़न रोकने के लिये हरियाणा सरकार द्वारा ‘ऑपरेशन दुर्गा’ शुरु किये जाने के एक महीने बाद ही यह दिल दहला देने वाली घटना हुई है. वारदात ने साल 2012 में हुए दिल्ली के ‘निर्भया’ कांड की खौफनाक यादें ताजा कर दीं.

मृतक महिला के पोस्टमार्टम में सामने आया कि महिला के सिर की हड्डी कई टुकड़ों में टूट गई. साथ ही ‘उसके निजी अंगों में कुछ नुकीली चीज भी घुसाई गई थी.’

मुख्यमंत्री खट्टर ने यह भी वादा किया कि गुड़गांव में एक 22 साल की महिला के साथ कथित रेप में शामिल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi