S M L

अमरनाथ आतंकी हमला: चेतन भगत के ट्टीट ने शुरू की हिंदू-मुस्लिम बहस

चेतन भगत ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया है.

FP Staff | Published On: Jul 11, 2017 02:31 PM IST | Updated On: Jul 11, 2017 02:33 PM IST

0
अमरनाथ आतंकी हमला: चेतन भगत के ट्टीट ने शुरू की हिंदू-मुस्लिम बहस

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले पर बॉलीवुड ने गुस्सा जताया है. कई और बड़ी शख्सियतों ने इस हमले पर दुख जाहिर किया है लेकिन लेखक चेतन भगत के ट्वीट पर विवाद शुरु हो गया है.

चेतन भगत ने ट्वीट किया है कि जुनैद की हत्या हुई थी तो मीडिया ने कहा कि वो मुस्लिम होने की वजह से मारा गया तो अब अमरनाथ में मारे गए यात्रियों के लिए ये क्यों नहीं कहा जा सकता कि वो हिंदू होने के कारण मारे गए.

चेतन भगत के इस विवादित ट्वीट पर बवाल शुरु हो गया है. कहा जा रहा है कि चेतन इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि जुनैद का मामला मॉब लिंचिंग था लेकिन ये एक आतंकी हमला है. उनके ट्वीट पर कुछ रिप्लाई ऐसे भी आए हैं, जिनमें चेतन से अपील की गई है कि वो मामले को हिंदू-मुस्लिम की बहस से दूर रखें.

अमरनाथ आतंकी हमला: अभिजीत ने क्यों कहा हिंदू ही हिंदू का दुश्मन है

इस ट्वीट पर ऐसे रिएक्शन्स आने के बाद चेतन ने कुछ देर बाद ट्वीट किया कि लोग उन्हें लेबल करना बंद करें. वो बस निरंतरता की बात कर रहे हैं. लेबल करने का मतलब है कि आप तर्क नहीं कर सकते.

इसके बाद भी ये बहस थम नहीं रही है. चेतन भगत के इस ट्वीट के बाद सिकुलर, लिबटार्ड और हिंदू-मुस्लिम जैसी बहस शुरु हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi