S M L

ट्विटर पर सेंसर बोर्ड के मेंबर अशोक पंडित और जेएनयू की शेहला के बीच जुबानी जंग

अशोक पंडित ने जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है

FP Staff Updated On: Mar 08, 2017 01:48 PM IST

0
ट्विटर पर सेंसर बोर्ड के मेंबर अशोक पंडित और जेएनयू की शेहला के बीच जुबानी जंग

रामजस विवाद के बाद गुरमेहर कौर को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग अभी थमी भी नहीं थी कि सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित अब अपनी ट्वीट की वजह से विवादों में घिर गये हैं.

भारतीय फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

शेहला राशिद ने एक ट्वीट करके महिलाओं के मुद्दे पर बनी किसी फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा बैन करने का आरोप लगाया गया.

शेहला राशिद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सीबीएफसी ने एक फिल्म को इस वजह से बैन कर दिया है क्योंकि वह महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर आधारित थी. सीबीएससी को पहलाज निहलानी और अशोक पंडित जैसे मूर्ख संघी चलाते हैं.'

शेहला राशिद के इसी ट्वीट पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित भड़क गए और उनके खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट कर दिया.

शेहला राशिद के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, 'आंतकियों के साथ सोने और जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने के बजाए संघी होना ज्यादा बेहतर है.'

पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में उनकी खूब निंदा हो रही है. आसिफ इक़बाल नामक एक व्यक्ति ने ट्वीट करके लिखा कि क्या आप मानसिक रूप से बीमार हैं? शेहला आपके बेटी की उम्र की है. आप पब्लिक प्लेटफार्म पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

अशोक पंडित को उनकी बेटी ने भी लताड़ा 

यही नहीं एक स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा शारिका पंडित को अशोक पंडित की बेटी बताते हुए ट्टीट किया गया है. उसने लिखा है कि अपने पिता द्वारा इस्तेमाल ऐसी भद्दी भाषा पर मुझे शर्म आ रही है. एक पिता होकर वे देश की बेटी को आतंकी के साथ सोने की बात कैसे कर सकते हैं. मुझे उनको पिता कहने पर भी शर्म आ रही है.

हालांकि अशोक पंडित ने ट्वीट करके अपनी बेटी के इस ट्वीट को फोटोशॉप कहा है. साथ ही यह भी लिखा है कि मुझे और मेरी बेटी को परेशान किया जा रहा है.

वहीं, अशोक पंडित के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए शेहला ने एक खबर के साथ लिखा कि सर, वो बीजेपी है जो आईएसआई एजेंटों के साथ बिस्तर पर है, जांच के लिए उन्हें बुलाओ, उनके पास से पैसा मिलेगा!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi