S M L

बुलंदशहर के बाद जालौन हुआ शर्मसार, पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

जालौन में कथित रूप से एक महिला के साथ उसके पति के सामने हुआ गैंगरेप.

FP Staff | Published On: May 07, 2017 10:27 AM IST | Updated On: May 07, 2017 10:27 AM IST

बुलंदशहर के बाद जालौन हुआ शर्मसार, पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक, गुरुवार रात जालौन जिले में आठ लोगों ने कथित रूप से एक महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप किया है. इसके बाद दंपति को लूट कर औरैया-जालौन हाइवे पर फेंक दिया गया.

वहीं पुलिस का कहना है कि जालौन की रहने वाली दम्पति जयपुर से अपने घर जा रही थी. वो गुरुवार मध्यरात्री को ट्रेन से औरैया पहुंचे थे और घर तक जाने के लिए किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट की राह देख रहे थे.

तभी एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट ऑफर की. दम्पति लोडर वैन पर बैठ गई. थोड़ी देर बाद गाड़ी एक शराब की दुकान पर रुकी, जहां कुछ और लोग गाड़ी में बैठ गए. इसके बाद आठ लोगों महिला के पति को बांध कर उसके साथ रेप किया.

जालौन के एडिशनल एसपी एस सी शाक्य ने कहा कि आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप और डकैती का मामला दर्ज कर लिया गया है. हम अपराधियों को जल्द पकड़ लेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के बुलंदशहर में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां नोएडा के एक परिवार के छह सदस्य पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जा रहे थे और तभी बुलंदशहर से गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर कुछ अपराधियों ने उनकी गाड़ी रोकी और 13 वर्षीय लड़की और उसकी मां को बाहर निकालकर नजदीक के खेत में उनके साथ बलात्कार किया था.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi