S M L

घर पहुंचा अरनिया में शहीद हुए जवान का शव, श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड़

बीएसएफ में तैनात कांस्टेबल बिजेंद्र बहादुर अरनिया सेक्टर में अग्रिम चौकी पर बाड़ के पास तैनात थे. तभी देर रात पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में बिजेंद्र शहीद हो गया था

FP Staff Updated On: Sep 16, 2017 11:36 AM IST

0
घर पहुंचा अरनिया में शहीद हुए जवान का शव, श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड़

जम्मू-कश्मीर के पाकिस्तान बार्डर पर तैनात यूपी के बलिया का एक जवान शुक्रवार को सीजफायरिंग के दौरान शहीद हो गया था. शनिवार सुबह शहीद का पार्थिव शरीर गृहनगर बलिया पहुंचा. पाकिस्तान की इस कायराना हरकत में बीएसएफ कांस्टेबल ब्रिजेंद्र बहादुर सिंह के घर पर उनके शहीद होने की सूचना मिलने के बाद से ही कोहराम मचा है.

शहीद को श्रद्धांजलि देने पूरा गांव इकट्ठा हो गया है. बता दें, कि बीएसएफ में तैनात कांस्टेबल बिजेंद्र बहादुर अरनिया सेक्टर में अग्रिम चौकी पर बाड़ के पास तैनात थे. तभी देर रात पाकिस्तानी सैनिकों ने मोटार्र दागे और गोलीबारी शुरू कर दी थी. इसी गोलीबारी में जम्मू के आरएसपुरा के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी में बलिया जिला के बांसडीह कोतवाली इलाके के विद्याभवन नारायणपुर गांव का जवान ब्रिजेन्द्र बहादुर सिंह शहीद हो गया था.

वहीं भोर में जैसे ही खबर शहीद के घर पहुंची तो पूरे गांव में कोहराम मच गया. घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी शहीद के घर पहुंच चुके है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi