विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मणिपुर NIT में बिहारी छात्रों से मारपीट मामला: नीतीश ने मणिपुर के CM से बात की

सोमवार को कुछ स्थानीय लोगों के मणिपुर एनआईटी परिसर में घुसकर कई छात्रों, जिनमें कुछ बिहार के भी हैं, उनकी पिटाई की थी

Bhasha Updated On: Nov 07, 2017 09:08 PM IST

0
मणिपुर NIT में बिहारी छात्रों से मारपीट मामला: नीतीश ने मणिपुर के CM से बात की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मणिपुर एनआईटी में बिहार के छात्रों के साथ हुई मारपीट मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से बात कर बिहारी छात्रों की पूरी सुरक्षा देने का अनुरोध किया.

मंगलवार को पटना स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार नीतीश ने मणिपुर एनआईटी में बिहार के छात्रों के साथ हुई मारपीट मामले को लेकर वहां के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को फोन पर बात की.

नीतीश ने मणिपुर के मुख्यमंत्री से इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने और बिहारी छात्रों की समुचित सुरक्षा का अनुरोध किया. बिहार के मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मणिपुर के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर मामले को देखने का निर्देश दिया है.

बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पीके ठाकुर ने मणिपुर के पुलिस महानिदेशक से इस बारे में बात की और प्रधान सचिव गृह आमिर सुबहानी ने मणिपुर के गृह सचिव से बातचीत की.

आपको बता दें कि ऐसी खबरें आई हैं कि सोमवार को कुछ स्थानीय लोगों के एनआईटी परिसर में घुसकर कई छात्रों, जिनमें कुछ बिहार के भी हैं, उनकी पिटाई की जिससे कुछ छात्र घायल हो गए.

पीड़ित छात्रों का आरोप है कि जब पुलिस को बुलाया गया तो उसने स्थानीय लोगों का पक्ष लेते हुए छात्रों की पिटाई की और उनमें से कुछ को हिरासत में ले लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi