विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मोदी सरकार के 3 सालः गुवाहाटी में रैली के बाद चार शहरों में करेंगे चुनावी रैली

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी के नेता 26 मई से देश भर में 500 जिलों में जाएंगे

FP Staff Updated On: May 16, 2017 05:33 PM IST

0
मोदी सरकार के 3 सालः गुवाहाटी में रैली के बाद चार शहरों में करेंगे चुनावी रैली

बीजेपी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की ब्रांडिंग के लिए प्लान तैयार कर लिया है. मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी के नेता 26 मई से देश भर में 500 जिलों में जाएंगे.

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद प्रभात झा ने राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश के हर जिले में इन तीन साल में मोदी सरकार ने गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों का जनता को हिसाब दिया जाएगा. प्रभात झा ने बताया कि सभी 500 जिलों में बीजेपी नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

कौन-कौन से शहरों में करेंगे रैली

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह से लेकर बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी बूथ स्तर तक जाकर संगठन को सशक्त बनाने के लिए जरुरी उपाय करेंगे. इसके अलावा मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियां बताने के लिए पार्टी नेता 26 मई से 500 जिलों के दौरे पर भी जाएंगे.

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी पांच शहरों में जाएंगे. जहां वो अपनी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता के बीच रखेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले 26 मई को गुवाहाटी में रैली करेंगे. इसके बाद बेंगलुरु, पुणे, दिल्ली, कोलकाता और कोटा जयपुर में से चार शहरों का चुनाव रैली के लिए किया जाना प्रस्तावित है.

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi