S M L

बिहार: डीएम का बेतुका बयान- पैसे नहीं तो अपनी पत्नी को बेच दो

डीएम कंवल तनुज ने घर में शौचालय नहीं बनवा सकने वाले एक व्यक्ति को बीबी बेचने की सलाह दे डाली

FP Staff Updated On: Jul 24, 2017 11:10 AM IST

0
बिहार: डीएम का बेतुका बयान- पैसे नहीं तो अपनी पत्नी को बेच दो

बिहार के एक जिलाधिकारी (डीएम) के दिए बयान से विवाद खड़ा हो गया है. डीएम अपने पद की गरिमा को भूल गए और उन्होंने भरी सभा में एक शख्स को अजीबोगरीब सलाह दे डाली.

औरंगाबाद जिले के डीएम कंवल तनुज जम्होर पंचायत में स्वच्छता अभियान सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वह गांववालों को शौचालय का महत्व समझाकर उन्हें इसके प्रति जागरूक कर रहे थे. इस दौरान भीड़ से एक शख्स ने अपनी गरीबी का हवाला देते हुए कहा कि उसके पास शौचालय बनवाने के लिए पैसे नहीं हैं. यह सुनकर वो गुस्‍से में लाल हो गए और अपनी मर्यादा भूल गए. उन्होंने उस शख्स को अपनी पत्नी बेचने की सलाह दे डाली. डीएम ने भीड़ से पूछा कि 12 हजार रुपए से किसकी बीबी सस्ती है.

डीएम कंवल तनुज का गांववालों को अपनी पत्नी बेचने वाली बात कहने का वीडियो सोशल मीडिया समेत हर जगह वायरल हो गया. इसपर विवाद खड़ा होने पर रविवार को उन्होंने सफाई दी कि उनकी कही बात को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में उनकी पूरी बात नहीं सुनाई गई है. डीएम ने कहा कि घर में शौचालय नहीं होने के कारण महिलाओं की इज्जत पर आंच आती है. सरकार टॉयलेट निर्माण के लिए हर परिवार को 12 हजार रुपए की मदद दे रही है. ये रुपए शौचालय बनाने के बाद मिलते हैं. डीएम ने कहा कि वो लोगों को यही बात समझा रहे थे.

बिहार के औरंगाबाद के डीएम कंवल तनुज पिछले दिनों कांग्रेस के एक विधायक से झगड़े को लेकर खबरों में थे. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर भी जुबानी जंग हुई थी. यह विवाद अभी थमा ही था कि डीएम के बयान पर नया बखेड़ा खड़ा हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi