विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामला: सलमान खान को 6 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश

आर्म्‍स एक्‍ट उल्‍लंघन मामले में सलमान खान को 20 हजार रुपए के जमानती मुचलके के साथ कोर्ट में पेश होने को कहा है

FP Staff Updated On: Apr 21, 2017 05:16 PM IST

0
आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामला: सलमान खान को 6 जुलाई को अदालत में पेश होने का आदेश

आर्म्स एक्ट मामले में अभिनेता सलमान खान को बरी किए जाने के खिलाफ राजस्थान सरकार की अपील पर शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायलय में सुनवाई हुई.

6 मई को कोर्ट में पेश होंगे सलमान

सेशन कोर्ट में जज भगवानदास अग्रवाल ने सुनवाई करते हुए आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामले में सलमान खान को 6 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़े- जागो सलमान का 'सलाम' आया है

कोर्ट ने आर्म्‍स एक्‍ट उल्‍लंघन मामले में सलमान खान को 20 हजार रुपए के जमानती मुचलके के साथ कोर्ट में पेश होने को कहा है. इस सुनवाई के दौरान सलमान शुक्रवार को कोर्ट नहीं पहुंचे थे. उनकी ओर से वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट में वकालतनामा पेश किया.

क्या था मामला?

सीजेएम सत्र न्‍यायालय से सलमान को मामले में बरी किए जाने के बाद राजस्‍थान सरकार ने सत्र न्‍यायालय में अपील की थी. यहां सलमान के वकील हस्‍तीमल ने बताया कि आर्म्‍स एक्‍ट उल्‍लंघन मामले में कोर्ट ने सलमान को छोड़ दिया था लेकिन सरकार ने इस आदेश के खिलाफ अपील की थी. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने सलमान को 20 हजार का जमानती मुचलके के साथ कोर्ट में पेश होने का कहा है.

ये बी पढ़े -ट्रेलर: सलमान की आवाज में नए जमाने के ‘हनुमान’ बड़े दमदार हैं

सलमान के खिलाफ यह केस करीब 19 साल पुराना है. 1998 में जोधपुर के कांकनी गांव में दो काले हिरनों को मारने में उपयोग किए गए हथियार के लिए पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi