S M L

पुलिस मुठभेड़ में मारे गये आनंदपाल के परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

परिजनों ने कहा है कि मुठभेड़ की सीबीआई जांच कराए जाने पर ही वो शव स्वीकार करेंगे

Bhasha | Published On: Jun 27, 2017 11:10 AM IST | Updated On: Jun 27, 2017 11:10 AM IST

0
पुलिस मुठभेड़ में मारे गये आनंदपाल के परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

शनिवार की रात को पुलिस मुठभेड़ में मारे गये कुख्यात अपराधी आनंदपाल के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए उसका शव लेने से इनकार कर दिया.

मृतक आनंदपाल का शव पोस्टमार्टम के बाद चूरु के रतनगढ़ के अस्पताल की मोर्चरी में शनिवार से रखा हुआ है. नागौर जिले के डीडवाना कस्बे के सांवराद स्थित आनंदपाल के घर बड़ी संख्या में लोग परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे.

नागौर जिला कलेक्टर पारिस अनिल देशमुख ने बताया कि अभी तक परिजनों ने आनंदपाल के शव को स्वीकार नहीं किया है. उनकी मांग है कि पुलिस मुठभेड़ की सीबीआई से जांच करवाई जाए.

उन्होंने बताया कि कई राजपूत नेताओं ने आनंदपाल के परिजनों से मुलाकात कर जिला प्रशासन और पुलिस से पुलिस मुठभेड़ की सीबीआई से जांच कराने की मांग की.

इलाके में अराजकता फैलाने का प्रयास

कलेक्टर ने बताया कि कुछ लोगों ने इलाके में अराजकता फैलाने का प्रयास किया लेकिन स्थिति को तुरंत नियंत्रण में ले लिया गया और 25 लोगों को सोमवार रात एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया है.

उन्होंने बताया कि सोमवार पुलिस मुठभेड़ का विरोध कर रहे उत्तेजित लोगों ने पुलिस दल पर हमला कर जसवंतगढ़ पुलिस थाना अध्यक्ष को घायल कर दिया था. इस सिलसिले में 75 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था.

चूरु जिले के एक गांव के मकान में छिपे कुख्यात अपराधी आनंदपाल को पुलिस मुठभेड़ में मौत हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi