S M L

शिवपाल पर भड़के अखिलेश, कहा 'सपेरे कहीं से भी सांप निकाल सकते हैं'

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की दोस्ती आगे भी कायम रहेगी

FP Staff | Published On: May 05, 2017 11:55 PM IST | Updated On: May 05, 2017 11:55 PM IST

शिवपाल पर भड़के अखिलेश, कहा 'सपेरे कहीं से भी सांप निकाल सकते हैं'

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले बयान पर टिप्पणी करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मोर्चे के बारे में जानकारी नहीं है. हालांकि, अखिलेश ने कहा कि अगर ऐसा मोर्चा बन रहा है, तो अच्छी बात है.

इस बीच आस्तीन के सांप का उदाहरण देते हुए उन्होंने चाचा शिवपाल की घेरने की कोशिश की. अखिलेश ने कहा कि सपेरे कहीं से भी सांप निकाल लेते हैं. हम लोग आस्तीन के सांप को अच्छी तरह पहचानते हैं.

इससे पहले शुक्रवार को शिवपाल यादव ने कहा था कि वे सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे, जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे. उन्होंने कहा कि वो इस मोर्चे से बिखरे हुए समाजवादियों और सामाजिक न्याय में विश्वास करने वाले लोगों को जोड़ेंगे.

सेक्युलर मोर्चा चुनाव नहीं लड़ेगा

हालांकि उन्होंने कहा कि फिलहाल सेक्युलर मोर्चा चुनाव नहीं लड़ेगा. इस मोर्चे से समाजवादी पार्टी को मजबूत किया जाएगा.

इससे पहले शिवपाल ने बुधवार को इटावा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वो अखिलेश को एक महीने का अल्टीमेटम दे रहे हैं. उनका कहना था कि अखिलेश नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें वरना वो सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे.

वहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की दोस्ती आगे भी कायम रहेगी. बता दें कि अभी पिछले दिनों ही मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि कांग्रेस से गठबंधन करना गलती थी. इसी वजह से करारी हार मिली. उन्होंने कहा था कि वो कांग्रेस से गठबंधन के पक्ष में नहीं थे.

(साभार: न्यूज़18)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 6: India 95/2Shikhar Dhawan on strike