S M L

चोटी काटने की अफवाह: चुड़ैल समझकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

विधवा महिला की ग्रामीणों ने चोटी काटने की अफवाह में चुडै़ल समझकर पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी.

Bhasha Updated On: Aug 03, 2017 08:40 AM IST

0
चोटी काटने की अफवाह: चुड़ैल समझकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

आगरा के डौकी के गांव मगठई में बुधवार को विधवा महिला की ग्रामीणों ने चोटी काटने की अफवाह में चुडै़ल समझकर पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. तो वहीं पुलिस ने तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

मंगलवार देर रात 62 वर्षीय मानदेवी रात को शौच के लिए बाहर गईं थीं. अंधेरा होने के चलते वे रास्ता भटक गईं और बघेल समाज की बस्ती में पहुंच गईं. यहां चारपाई पर एक लड़की सो रही थी. उसी दौरान उस लड़की की नींद टूट गई और अचानक सफेद साड़ी में एक महिला को सामने देख युवती ने शोर मचा दिया. बस्ती के लोग निकल आए. उन्होंने महिला को चुडै़ल समझ पीटना शुरू कर दिया.

आनन-फानन में परिवार के लोग उसे आगरा के एक अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां प्रारम्भिक इलाज के बाद महिला को घर भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद गांव में दहशत और तनाव का माहौल है.

डौकी थाना इंसपेक्टर डीपी शर्मा का कहना है कि घटना के संबंध में तहरीर मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला विक्षिप्त थी. उसके सिर में डंडा लग गया जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi