S M L

आईसीजे के फैसले के बाद ट्विटर यूजर्स ने पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आईसीजे के फैसले के बाद सभी भारतीयों को दी बधाई

FP Staff | Published On: May 18, 2017 04:41 PM IST | Updated On: May 18, 2017 04:54 PM IST

0
आईसीजे के फैसले के बाद ट्विटर यूजर्स ने पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

पाकिस्तान को इंटरनेशनल कोर्ट से करारा जवाब मिला है. हेग स्थित इंटरनेशनल कोर्ट ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने अंतिम निर्णय तक जाधव की फांसी रोक दी है.

कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक के बाद तमाम लोगों ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की. किसी ने पाकिस्तान को दोगला कहा तो किसी ने भारत सरकार के होसले की दाग दी.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीयों को बधाई दी. पीएम मोदी ने इंटरनेशनल कोर्ट में भारत की जीत पर लिखा 'भारत जीता, भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं.

पार्थ नामक यूजर ने कथित मोदी भक्तों पर ही निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि इस जीत को तो 'मोदी भक्त' पीएम मोदी की जीत कहेंगे.

वहीं रणजीत को कुलभूषण जाधव के वकील हरीश साल्वे पर बहुत गर्व है. उन्होंने लिखा 'हरीश साल्वे, हमें आप पर गर्व है. भारत आपको सलाम करता है.' पिछले दिनों विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि कुलभूषण जाधव का केस लड़ने के लिए हरीश साल्वे ने सिर्फ 1 रुपए फीस ली है.

माएइट्रे नामक ट्विटर यूजर ने दो तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने मीडिया, नेताओं का उल्लेख किया है.

अनित घोष ने इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले के बाद पाकिस्तान की दो तस्वीर शेयर की हैं. आप ही देखिए कोर्ट के फैसले के बाद पाकिस्तान की क्या हालत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi