S M L

शहीदों को परिवारवालों को 25 फ्लैट देंगे अभिनेता विवेक ओबराय

दिए जाने वाले फ्लैट मुंबई से सटे ठाणे में आवासीय रियल एस्टेट प्रोजेक्ट में स्थित हैं

Bhasha Updated On: May 13, 2017 09:03 PM IST

0
शहीदों को परिवारवालों को 25 फ्लैट देंगे अभिनेता विवेक ओबराय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय देश सेवा के दौरान बलिदान देने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवानों के घरवालों की मदद के लिए आगे आए हैं. विवेक ओबराय ने शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारवालों को 25 फ्लैट दान करने का फैसला किया है. ये सभी फ्लैट मुंबई से सटे ठाणे में विवेक ओबरॉय के मालिकाना अधिकार वाले आवासीय रियल एस्टेट परियोजना में स्थित हैं.

सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 'चार फ्लैट पहले ही 11 मार्च को दिवंगत जवानों के परिवार को आवंटित किए जा चुके हैं, वहीं बचे हुए 21 फ्लैट अर्धसैनिक बल को शीघ्र सौंपे जाएंगे. इन चार परिवारों में से तीन सुकमा नक्सली अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवार हैं.'

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के जवानों को फ्लैट देने में तरजीह दी जाएगी क्योंकि फ्लैट उसी राज्य में हैं. सीआरपीएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अभिनेता का शुक्रिया अदा किया.

Sukma Martyrs

सुकमा नक्सली हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दिए जाने की तस्वीर (फोटो: पीटीआई)

ओबराय की कंपनी को 21 जवानों के नाम दिए जाएंगे

अधिकारी ने कहा कि फ्लैटों के अंतिम आवंटन के लिए महाराष्ट्र से 21 और शहीद जवानों के नाम ओबराय की कंपनी को जल्दी दिए जाएंगे.

फ्लैट मुंबई के पास ठाणे जिले में दो भवनों कर्म रेसीडेंसी और कर्म पंचतत्व में हैं.

बॉलीवुड के एक और अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सुकमा में 11 मार्च को घात लगाकर किए गए नक्सल हमले में शहीद 12 सीआरपीएफ जवानों में से हर एक के परिवार को नौ-नौ लाख रुपए दिए थे.

इसके अलावा, ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल विनर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी 12 शहीद जवानों के परिवार में से प्रत्येक को 50-50 हजार रुपए दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi