विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

करगिल विजय दिवस: यह क्या ट्वीट कर गई आम आदमी पार्टी!

अरविंद केजरीवाल पहले ही अपने ट्वीट को लेकर काफी ट्रोल हो चुके हैं

FP Staff Updated On: Jul 26, 2017 07:34 PM IST

0
करगिल विजय दिवस: यह क्या ट्वीट कर गई आम आदमी पार्टी!

करगिल विजय दिवस के मौके पर पूरा देश भारतीय सेना के पराक्रम का जश्न मना रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी भारत के उन वीरों को याद किया जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्योछावर किया है. कई लोग करगिल की जीत को लेकर फेसबुक और ट्विटर पर अपनी बात रख रहे हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर हैंडल से उन वीरों को याद किया. जिसमें एक शब्द की गलती की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा. लेकिन इतना ही नहीं अब आम आदमी पार्टी (आप) के ट्विटर हैंडल पर भी कुछ ऐसी ही गलती हुई है.

आप के ट्विटर पर करगिल के विजेताओं की तस्वीर पोस्ट की है. उसके ऊपर लिखा है, 'जब हम बैठे थे घरों में, वो खेल रहे थे होली! 'कारगिल विजय दिवस' पर अमर शहादत को शत् शत् नमन!'

जबकि जिस गाने की लाइन को कोट किया गया है उसके बोल कुछ इस तरह हैं, 'जब देश में दिवाली, वे खेल रहे थे होली, जब हम बैठे थे घरों में, वे झेल रहे थे गोली.' अब ये गाना इस देश बच्चे-बच्चे को जुबानी याद होगा फिर न जाने आम आदमी पार्टी से इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई. जो ट्वीट किया गया है उससे तो गाने का कुछ और ही मतलब निकलता है.

इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट भी आए हैं लेकिन इस गलती पर शायद एक-आध लोगों का ही ध्यान गया है. उनके कमेंट के बाद भी ये ट्वीट लगा हुआ है तो मतलब आम आदमी पार्टी का ध्यान अभी तक इस तरफ नहीं गया जबकि अरविंद केजरीवाल अपने ट्वीट को लेकर काफी ट्रोल हो चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi