S M L

सुसाइड को सोशल मीडिया पर लाइव करने की कोशिश कर रही महिला को पुलिस ने बचाया

मुंबई में एक 32 साल की महिला वकील प्रियंका जेठालाल मारू ने आत्महत्या करने की कोशिश की

Bhasha | Published On: May 06, 2017 07:04 PM IST | Updated On: May 06, 2017 07:04 PM IST

सुसाइड को सोशल मीडिया पर लाइव करने की कोशिश कर रही महिला को पुलिस ने बचाया

मुंबई में एक 32 साल की महिला वकील ने आत्महत्या करने की कोशिश की. उसने अपनी आत्महत्या को सोशल मीडिया पर लाइव करने की योजना बना रखी थी. लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे ऐसा करने से रोक लिया.

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम प्रियंका जेठालाल मारू है जो शुक्रवार सुबह सीवड़ी इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत की 18वीं मंजिल पर चढ़ गई थी. महिला की उस मंजिल से छलांग लगाते हुए वीडियो बनाने की योजना थी.

तभी पास के इमारत में रहने वाले एक व्यक्ति की नजर पड़ गई और उसने तुरंत ही नियंत्रण कक्ष को फोन कर दिया. जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंच गई और प्रियंका को आत्महत्या करने से रोक दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

प्रियंका को आत्महत्या करने से रोकने में पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा ने प्रमुख भूमिका निभाई. उन्हें इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए प्रशिक्षण मिला हुआ है.

पुलिस ने कहा कि प्रियंका को हिरासत में लेने के बाद उसे परेल के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है.

गौरतलब है कि पिछले महीने 23 साल के एक कॉलेज छात्र ने बांद्रा इलाके के होटल की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसने ऐसा करने से पहले फेसबुक पर अपनी मौत की लाइव स्ट्रीमिंग की थी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi