विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss 11 : जुबैर की शिकायत पर सलमान के खिलाफ लोनावाला पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई FIR

जुबैर की लिखित शिकायत पर पुलिस ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज किया है

Rajni Ashish Updated On: Oct 09, 2017 11:05 PM IST

0
Bigg Boss 11 :  जुबैर की शिकायत पर सलमान के खिलाफ लोनावाला पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई FIR

सलमान खान ने वीकेंड का वॉर में जुबैर खान की क्लास क्या लगाई, उन्हीं पर मुसीबत पर आ गई. बिग बॉस 11 में पहले हफ्ते के नॉमिनेशंस में ही बाहर हुए कंटेस्‍टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर सुर्खियां बना दी हैं. पहले जुबैर ने मुम्बई के एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड करने का भी एटेम्पट किया.इसके बाद मामला यहीं नहीं रुका, अब जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर (Non Cognizable) दर्ज कराई है. उन्होंने सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है. अब पुलिस ने सलमान के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

आप यहां देख सकते हैं एफआईआर की कॉपी.

IMG-20171009-WA0011

क्या लिखा है शिकायत में ?

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा है, 'सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है. जुबैर ने एंटॉप हिल में दर्ज अपनी लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को भी भेज दिया है. आप जुबैर की शिकायत की कॉपी यहां नीचे देख सकते हैं.

img-20171008-wa0004_100817105122

कलर्स और सलमान पर लगाए जुबेर ने कई संगीन आरोप

जुबैर ने सलमान खान और कलर्स पर इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी खुद को दाउद की बहन हसीना पारकर का दामाद नहीं बताया. कलर्स के लोगों ने उन्हें जो लाइन्स बोली वो उन्होंने अपने वीडियो में कही है. सलमान ने उन्हें सबके सामने धमकी दी है जिसका अब वो कानूनी तौर पर जवाब देंगे. जुबैर ने सलमान को धमकी देते हुए ये तक कह दिया कि वो विवेक ओबेरॉय नहीं हैं जो सलमान से डर जाएं. जुबैर और उनकी वकील ने ये भी कहा कि कलर्स चैनल के लोगों ने जान बूझकर उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती ना करवाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया.

आप यहां नीचे इस वीडियो में देख सकते हैं कि जुबैर ने क्या क्या कहा सलमान और कलर्स के बारे में.

सलमान खान का दिखा दबंग अवतार

वीकेंड के वार में सलमान खान का दबंग अवतार दिखा. सलमान ने घर में बिग बॉस हाउस में गाली गलौज कर घर का माहौल खराब करने वाले घरवालों की जमकर क्लास लगाई. लेकिन सलमान जुबैर खान की बदतमीजियों से बेहद खफा दिखे.

सलमान ने जुबैर को कहा नल्ला डॉन

सलमान ने गुस्से में जुबैर को नल्ला डॉन तक कह दिया.सलमान यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने ये भी कहा कि वो फ्रॉड हैं. जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की डांट के बाद जुबेर टेंशन में आ गए और उन्होंने बहुत सारी गोलियां खालीं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

आप यहां वीडियो में देख सकते हैं सलमान ने कैसे लगाई जुबैर की क्लास.

दरअसल, जुबैर का घर में पुनीष, बंदगी और फिर अर्शी खान से जबरदस्त झगड़ा हुआ था. उन्होंने अर्शी के साथ गाली गलौच की और उनपर भद्दे कमेंट किए. उन्हें 2 कौड़ी की औरत तक कह डाला. वैसे जुबैर खान पर खुद को हसीना पारकर का दामाद बताने का और हसीना फिल्म का प्रोड्यूसर बतलाने का भी इल्जाम लगा था.जबकि हसीना फिल्म के को-प्रोड्यूसर और दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है. उन्होंने कहा- जुबैर फ्रॉड है और उसका हमारे परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है. वो दाऊद का नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi